पटनाः कोरोना से पति की मौत के सदमे में बच्चों को भूली मां, देर रात घर से निकली; अब कभी न लौटेगी

patna coronavirus news कोरोना संक्रमित पति की उपचार के दौरान हुई मौत के बाद पत्नी सदमे में आ गई। पति को खोने के दूसरे दिन पत्नी स्वजन को बिना कुछ बताए घर से निकल गई और गंगा में कूदकर जान दे दी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 26 Apr 2021 05:37 PM (IST)
पटनाः कोरोना से पति की मौत के सदमे में बच्चों को भूली मां, देर रात घर से निकली; अब कभी न लौटेगी
पति की मौत के बाद पत्नी ने गंगा में कूदकर दे दी जान। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना: कोरोना संक्रमित पति की उपचार के दौरान हुई मौत के बाद पत्नी सदमे में आ गई। पति को खोने के दूसरे दिन पत्नी स्वजन को बिना कुछ बताए घर से निकल गई और गंगा में कूदकर जान दे दी। दिल दहला देने वाली यह घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के सदाकत आश्रम के पास स्थित इंदिरा घाट की है। सोमवार की सुबह पुलिस ने गंगा नदी से शव को बरामद कर लिया और उसकी शिनाख्त गोसाई टोला निवासी 46 वर्षीय मंजू देवी के रूप हुई है। पाटलिपुत्र थानेदार ने बताया कि मंजू के स्वजन सोमवार की सुबह गुमशुदगी की शिकायत की। पुलिस खोजबीन में जुटी थी। प्रथमदृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। स्वजनों ने बताया कि मंजू के पति अजीत की कोरोना से मौत हो गई थी। इस घटना के बाद से वह मानसिक रूम से अस्वस्थ हो गई। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य बिन्दुओं पर भी छानबीन की जा रही है। 

आधी रात को चुपचाप घर से निकल गई मंजू 

गोसाईं टोला स्थित रामजानकी अपार्टमेंट के पीछे अजित राय और मंजू देवी का घर है। पुलिस की मानें तो अजित तारामंडल के पास एक मेडिकल शॉप में काम करते थे। उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई। जांच हुई तो पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हैं। स्वजन उन्हें गंभीर हालत में बोरिंग रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 24 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। अजीत की मौत से पूरा परिवार सदमे में था। पत्नी मंजू देवी पूरी तरह से बदहवास हो चुकी थीं। घर वालों भी सदमे में थे। इसी बीच रविवार की रात करीब डेढ़ बजे वह बिना किसी को बताए चुपचाप घर से निकल गई। घर के लोगों ने जब कुछ देर बाद उन्हें नहीं देखा तो खोजबीन शुरू कर दी। 

बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया 

मंजू देवी की 22 साल की बेटी प्रिया और 19 साल का बेटा अभिषेक है। पिता की मौत के सदमे में उबरे नहीं थे कि मां के अचानक घर छोड़ चले जाने से दोनों बच्चे परेशान हो गए हैं। परिवार के अन्य सदस्य पूरी रात मंजू देवी की खोजबीन करते रहे और सोमवार की सुबह पाटलिपुत्र थाना पहुंच सूचना दी। पुलिस महिला की तलाश में जुट गई। सुबह करीब दस बजे किसी ने बताया कि गंगा नदी में महिला का शव तैर रहा है। पुलिस जब मौके पर पहुंच गई और शिनाख्त में जुट गई। पता चला कि वह कोई और नहीं, बल्कि मंजू देवी थी। पुलिस की सूचना पर उनके घर वाले घाट पर पहुंच गए। अजीत ही घर के अकेले कमाने वाले थे। दोनों बच्चों के सिर एक ही साथ माता-पिता का साया उठ गया। 

chat bot
आपका साथी