Bihar Politics: 'जब तक मुरेठा नहीं खुलता, तब तक...', NDA के पुराने साथी ने कर दिया बड़ा दावा, कहा- फिर होगा बिहार में उलटफेर

विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने फिर बिहार को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति में आज जो स्थिति दिख रही है उससे लगता है बहुत जल्द फिर से बदलाव देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी जब तक अपना मुरेठा नहीं खोलते हैं तब तक एनडीए में हालत ठीक नहीं समझी जा सकती।

By Sunil Raj Edited By: Publish:Thu, 01 Feb 2024 02:17 PM (IST) Updated:Thu, 01 Feb 2024 02:17 PM (IST)
Bihar Politics: 'जब तक मुरेठा नहीं खुलता, तब तक...', NDA के पुराने साथी ने कर दिया बड़ा दावा, कहा- फिर होगा बिहार में उलटफेर
विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी

HighLights

  • लोकसभा चुनाव में 400 पार, तब फिर उन्हें नीतीश कुमार की जरूरत क्यों- मुकेश साहनी
  • भाजपा को अभी और कई साथी की जरूरत पड़ेगी- मुकेश साहनी

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi विकासशील इंसान पार्टी (वीआइपी) के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने दावा किया है कि प्रदेश की राजनीति में आज जो स्थिति दिख रही है, उससे लगता है बहुत जल्द फिर से बदलाव देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) जब तक अपना मुरेठा नहीं खोलते हैं तब तक एनडीए (NDA) में हालत ठीक नहीं समझी जा सकती। एनडीए में लड़ाई है, तभी अब तक विभागों का बंटवारा नहीं हो सका।  सहनी ने कहा कि बिहार में जिस तरह हाल के दिनों में उथल-पुथल दिखी, उसे किसी भी हाल में सही नहीं ठहराया जा सकता।

एक विचारधारा के साथ काम करना चाहिए

ऐसे बड़े दलों को जनता की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि जोड़-तोड़ की राजनीति के बदले राजनीतिक दलों को एक विचारधारा के साथ काम करना चाहिए।

पीएम मोदी ने दावा किया है कि इस लोकसभा चुनाव में 400 पार, तब फिर उन्हें नीतीश कुमार की जरूरत क्यों पड़ी। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि भाजपा को 400 सीट क्या 200 भी नहीं आ रही है। भाजपा को अभी और कई साथी की जरूरत पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी अकेले नहीं, बल्कि किसी न किसी गठबंधन के साथ ही चुनाव लड़ेगी। पार्टी जल्द इसका खुलासा करेगी।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: 'अहंकार से चूर भाजपा की हेकड़ी...', ED के एक्शन पर गुस्से से लाल हुए तेजस्वी यादव; निकाल डाली अपनी भड़ास

Pawan Singh: CM नीतीश से अचानक मिलने पहुंचे भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह, चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कह दी यह बड़ी बात

chat bot
आपका साथी