नौ कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

आलमगंज थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार को बजरंगपुरी मोहल्ला से दो टेंपो तथा एक बाइक पर लदा देसी व अंग्रेजी शराब बरामद किया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बजरंगपुरी मोहल्ला में सड़क किनारे संदिग्धावस्था में सवारी टेंपो मालवाहक ऑटो और एक बाइक खड़ी होने की सूचना मिली थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 12:52 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 06:14 AM (IST)
नौ कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार
नौ कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

पटना सिटी। आलमगंज थाने की पुलिस ने शनिवार को बजरंगपुरी मोहल्ला से दो टेंपो और एक बाइक से अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्करों गिरफ्तार किया।

आलमगंज थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि बजरंगपुरी मोहल्ला में सड़क किनारे संदिग्ध स्थिति में टेंपो, मालवाहक ऑटो और एक बाइक खड़ी होने की सूचना मिली थी। जांच के लिए पहुंची पुलिस को देखते ही तीन लोग फरार हो गए। वहीं दो लोगों को हिरासत में लेकर वाहनों की तलाशी की गई। तलाशी के दौरान टेंपो से नौ कार्टन शराब बरामद की गई। वहीं बाइक पर 50 लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। आलमगंज पुलिस ने दीदारगंज कटरा बाजार निवासी मो. सोनू तथा छपरा जिला के दरियापुर निवासी मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर तीनों वाहन जब्त किया। संसू, नौबतपुर : थाना क्षेत्र के आरोपुर निवासी एक युवक को गोली लग गई। जिसकी पहचान मधेश राम का पुत्र राजा के रूप में हुई है। हालांकि पुलिस ने फायरिग की घटना से इन्कार किया है। सूत्रों के अनुसार, राजा स्वयं पिस्तौल में गोली लोड कर रहा था। इसी दौरान गोली चल गई और उसके पैर में गोली लग गई। स्वजन राजा को लेकर रेफरल अस्पताल नौबतपुर पहुंचे जहा से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि ऐसी घटना की जानकारी नहीं है। जालसाजों ने खाते से निकाल लिए 80 हजार रुपये

संसू, अथमलगोला : क्षेत्र के बुढ़रा निवासी नरेंद्र कुमार के खाते से जालसाजों ने 80 हजार रुपये निकाल लिए। पीड़ित के लिखित आवेदन के मुताबिक उसका खाता एसबीआइ सबनिमा में है। दो दिन पहले भी जालसाज ने दस हजार रुपये निकाल लिए थे। इसकी सूचना बैंक को भी दी थी, लेकिन इसके बाद भी जालसाजों ने पैसे निकाल लिए।

chat bot
आपका साथी