ट्रक से उतरते ही चालक को बदमाश ने मारी थी गोली

ट्रक से उतरते ही चालक को बदमाश ने मारी थी गोली

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Feb 2020 01:32 AM (IST) Updated:Sun, 23 Feb 2020 06:12 AM (IST)
ट्रक से उतरते ही चालक को बदमाश ने मारी थी गोली
ट्रक से उतरते ही चालक को बदमाश ने मारी थी गोली

पटना (फतुहा)। बुधुचक गाव के समीप लाइन होटल पर शुक्रवार की शाम यूपी के आजमगढ़ निवासी ट्रक चालक कमलेश मौर्य की हत्या मामले में पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। जांच में पता चला है कि ट्रक चालक की हत्या ट्रक से उतरने के दौरान गोली मारकर की गई थी। बाइक सवार दोनों अपराधी बाइक पर बैठे ही चालकके जबड़े में गोली मारकर फरार हो गए थे। ट्रक चालक कमलेश जान बचाने के लिए ट्रक से उतरकर करीब 50 मीटर दूर होटल के बाहर तक पहुंचा। होटल कर्मी से चालक ने बताया कि उसे गोली लगी है। इतना कहकर वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। शनिवार को चालक के पुत्र संत शरण मौर्य ने अज्ञात पर बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

किसी से नहीं था विवाद

हत्या की सूचना पर ट्रक चालक कमलेश मौर्य का पुत्र संत शरण मौर्य स्वजनों के साथ शनिवार को फतुहा थाने पहुंचा। ट्रांसपोर्ट के स्टाफ अखिलेश सिंह भी साथ में मौजूद थे। संत शरण ने पुलिस को बताया कि पिता से किसी का कोई विवाद नहीं था। पुलिस की मानें तो शाम करीब साढ़े छह बजे से ट्रक लेकर होटल के पास चालक पहुंचा था। वह ट्रक से उतर कर होटल भी गया। करीब आधा घंटा बाद उसकी हत्या हुई।

वारदात के चार घंटे पूर्व छोटे बेटे से की थी बात

वारदात के करीब चार घंटा पूर्व चालक अपने छोटे बेटे से मोबाइल पर बात किया था। तब तक सबकुछ ठीक था। ट्रांसपोर्ट स्टाफ ने पुलिस को बताया कि जिस ट्रक चालक की हत्या हुई है, उस ट्रक में जीपीएस लगा है। घटना की सूचना उन्हें शुक्रवार की शाम करीब सवा सात बजे मिली। तब स्टाफ ट्रक में लगे जीपीएस को टकैक किया तो पता चला कि ट्रक करीब शाम करीब सवा पांच बजे पटना सिटी टोल प्लाजा पार किया था। करीब सात बजे चालक की हत्या हो गई।

ब्लाइंड केस को सुलझाना पुलिस के लिए चुनौती

पुलिस इस वारदात को चुनौती के तौर पर लेते हुए हर बिन्दु पर जांच कर रही है। होटल कर्मी, आसपास के तीन दुकानदार से लेकर ट्रांसपोर्ट कर्मी, स्वजनों से लेकर अन्य दो से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस चालक के मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल भी मंगा ली है। उसमें संदिग्ध नंबर के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस पटना सिटी टोल प्लाजा के पास पहुंचकर सवा पांच बजे के आसपास का फुटेज खंगाल रही है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि फोरलेन किनारे दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी