Video में पिता लालू को याद कर रोते दिखे तेजप्रताप, कहा- वापस लौट आओ पापा, MISS U

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो अपने पिता लालू प्रसाद यादव को याद कर काफी भावुक दिख रहे हैं। तेजप्रताप कह रहे हैं- पापा वापस लौट आओ मिस यू...

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 15 Apr 2020 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 15 Apr 2020 10:39 PM (IST)
Video में पिता लालू को याद कर रोते दिखे तेजप्रताप, कहा- वापस लौट आओ पापा, MISS U
Video में पिता लालू को याद कर रोते दिखे तेजप्रताप, कहा- वापस लौट आओ पापा, MISS U

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने पिता को याद कर रो पड़े और इसका वीडियो उन्होंने ट्वीट किया है। शायद यह पहला मौका है, जब तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू यादव को लेकर भावुक होते हुए रो पड़े। दरअसल, कोरोना को लेकर तेजप्रताप को अपने पिता की चिन्ता सता रही है और वो इसे लेकर काफी डरे हुए हैं। तेजप्रताप को ये डर है कि उनके पिता RIMS, रांची स्थित रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं और वो वहां बिल्कुल अकेले हैं।

देश में हर तरफ कोरोना का खतरा है और रिम्स में भी कोरोना संदिग्ध मरीजों को रखा गया है, जो लालू प्रसाद के वार्ड के ऊपर ही है। ऐसे में तेजप्रताप डरे हुए हैं और बहुत भावुक होकर कहते हैं कि पापा आपकी बहुत याद आती है, इसलिए अब आप घर लौट आओ - MISS U PAPA...

पापा आपकी जरूरत हमें हैं और पूरे बिहार को है Miss u Papa😭😭😭😭😭😭 pic.twitter.com/sdiOFFsxX9

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) April 15, 2020

तेजप्रताप ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें वो रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। वो इतने भावुक हैं और कहा कि इस त्रासदी में हर कोई अपने-अपने घरों में है। लॉकडाउन में सबका पूरा परिवार एक साथ है। सबके माता-पिता और बच्चे एक साथ घर में हैं, लेकिन आप हम सभी से बहुत दूर हैं। तेजप्रताप ने चिन्ता जाहिर करते हुए कहा है कि आप कैसे रहते होंगे और क्या खाते होंगे, इसकी बहुत चिंता होती है।

तेजप्रताप कहते हैं कि कोरोना कितना खतरनाक है, इसे पूरी दुनिया ने देख लिया है और यही कारण है कि पूरे देश भर में अभी लॉकडाउन है और सभी लोग अपने-अपने घरों में हैं, लेकिन मेरे पापा हमसे दूर हैं। हमेशा कड़क रहनेवाले तेजप्रताप का यह रूप शायद ही किसी ने पहले कभी देखा हो। तेजप्रताप कहते हैं कि वो भगवान से प्रार्थना करते हैं कि उनके पापा इस त्रासदी में अपने घर लौट आएं।

बता दें कि तेजप्रताप अपने घर में किसी से भी नहीं डरते हैं और न ही किसी की बात मानते हैं। वे अपनी मर्जी के मालिक हैं। तेजस्वी हो या फिर परिवार का कोई भी सदस्य, तेजप्रताप का ही हुकुम चलता है, लेकिन अगर उनके पापा तेजप्रताप से कुछ बोलें तो वह अपने पिता की बात कभी टालते भी नहीं हैं। खुद लालू भी कहा करते हैं- हमार प्यारा बेटा है तेजू थोड़ा जिद्दी है लेकिन दिल का सच्चा है।

chat bot
आपका साथी