तेजप्रताप के बगावती तेवर-पापा ने मेरी बात नहीं सुनी, मैं भी उनकी नहीं सुनूंगा

तेजप्रताप यादव अपने तलाक के फैसले पर कायम हैं और इस मामले में उन्होंने बगावती तेवर अपना लिया है। तेजप्रताप ने कहा कि पापा ने मेरी बात नहीं सुनी, अब मैं उनकी बात भी नहीं सुनूंगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 08:04 AM (IST)
तेजप्रताप के बगावती तेवर-पापा ने मेरी बात नहीं सुनी, मैं भी उनकी नहीं सुनूंगा
तेजप्रताप के बगावती तेवर-पापा ने मेरी बात नहीं सुनी, मैं भी उनकी नहीं सुनूंगा

 पटना [जेएनएन]। लालू के लाल तेजप्रताप यादव ने अब बगावती तेवर दिखाया है। पत्नी से तलाक मामले पर तेजप्रताप ने अपने पिता लालू यादव सहित अपने पूरे परिवार पर आरोप लगाया है कि कोई मेरी बात नहीं सुन रहा है। तेजप्रताप ने कहा है कि पापा ने मेरी बात नहीं सुनी, अब मैं भी उनकी बात नहीं मानूंगा।

उन्होंने कहा कि पापा ने कहा है कि घर आकर इस मामले में बात करेंगे। लेकिन, वो कब आएंगे, उन्हें कब जमानत मिलेगी कोई ठीक नहीं है। इसमें बहुत वक्त लगेगा, मैं कोर्ट में अपनी बात रखूंगा और मैं इस मामले में अब किसी की भी बात नहीं मानूंगा, मेरा फैसला अडिग है।

तेजप्रताप ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि मेरी पत्नी एेश्वर्या से मेरी पिछले दो महीने से कोई बातचीत नहीं हुई। वो मेरे साथ नहीं रहती और जब मैंने तलाक की अर्जी दी तो वो अपने माता-पिता के साथ मेरे घर अचानक पहुंच गई। लेकिन, मेरे परिवार वालों को अभी मेरा साथ देना चाहिेए तो सब उसका साथ दे रहे हैं। मुझे समझाने की कोशिश में लगे हैं। लेकिन, अब मैं अपनी लड़ाई अकेले ही लड़ूंगा।

यही नहीं, तेजप्रताप ने कहा कि मुझे अब मेरे राजनैतिक कैरियर की परवाह नहीं है। मेरे खिलाफ राजनीति की जा रही है। मेरे घर में बाहरी लोगों को सपोर्ट किया जा रहा है। मेरे भाई-बहन, माता-पिता सभी दूसरों की बात सुन रहे, मेरी कोई नहीं सुन रहा। लेकिन, मैं अपने फैसले पर कायम हूं, कायम रहूंगा। जब उनसे पूछा गया कि क्या करेंगे? उन्होंने गुस्से में कहा-जहर खा लूं? या फांसी पर लटक जाऊं। 

बता दें कि अपने तलाक की बात को लेकर पिता लालू यादव से मिलने कल तेजप्रताप रिम्स गए थे और उनसे बातचीत के दौरान रोते रहे थे। पिता से मिलने के बाद तेजप्रताप की तबीयत भी खराब हो गई है। बीमार तेज प्रताप यादव का आज यूरीन टेस्ट कराया गया है। तेज प्रताप ने डॉक्टरों को यूरीन में जलन की समस्या बताई थी। 

chat bot
आपका साथी