नोटबंदी पर बोले तेजस्वी, PM मोदी को खुद भी पता नहीं कि वे क्या कर रहे...

नोटबंदी पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी को खुद भी पता नहीं कि वे क्या कर रहे हैं। उन्होंने नीतीश व अमित शाह की मुलाकात की चर्चाओं को भी निराधार बताया।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 26 Nov 2016 11:19 AM (IST) Updated:Sat, 26 Nov 2016 10:39 PM (IST)
नोटबंदी पर बोले तेजस्वी, PM मोदी को खुद भी पता नहीं कि वे क्या कर रहे...

पटना [राज्य ब्यूरो]। केंद्र के नोटबंदी के फैसले पर तंज कसते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी को खुद भी पता नहीं कि वे क्या कर रहे हैं। तेजस्वी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुलाकात की चर्चा को भी खारिज कर दिया।

केंद्र के नोटबंदी के फैसले पर तेजस्वी ने कहा कि विमुद्रीकरण का मकसद पूरा होता नहीं दिख रहा है। हर दिन नियम बदले जा रहे हैं। जनता कतार में खड़ी है। डंडे खा रही है। बैंकिंग और आरबीआइ में कोई तालमेल नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 10 महीने से कैसी तैयारी थी? प्रधानमंत्री को खुद भी पता नहीं कि उन्हें करना क्या है। पूंजीपतियों को उपकृत किया जा रहा है।

बड़ा खुलासा : नोटबंदी के ठीक पहले BJP ने बिहार में खरीदी करोड़ों की जमीन

मुख्यमंत्री की अमित शाह से मुलाकात की चर्चाओं पर तेजस्वी ने कहा कि इस संबंध में उनकी मुख्यमंत्री से बात हुई है। ऐसी कोई मुलाकात नहीं हुई है। विपक्ष पर अनर्गल बयान देने का आरोप लगाते हुए उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुद्दाविहीन भाजपा का मकसद हमारी सरकार को अस्थिर करना है। विपक्ष हमारे मंत्रियों एवं विधायकों को बदनाम करने की कोशिश में जुटा रहता है।

लालू यादव ने ट्वीट कर पीएम से कहा - मेरे सवालों का जवाब दो...

chat bot
आपका साथी