ममता VS सीबीआइ: तेजस्वी ने किया दीदी का समर्थन, ट्वीट कर पहुंचे कोलकाता

ममता बैनर्जी और सीबीआइ के विवाद के बीच तेजस्वी यादव ने ममता बैनर्जी का समर्थन किया है और वो कोलकाता गए हैं और ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 04 Feb 2019 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 08:17 AM (IST)
ममता VS सीबीआइ: तेजस्वी ने किया दीदी का समर्थन, ट्वीट कर पहुंचे कोलकाता
ममता VS सीबीआइ: तेजस्वी ने किया दीदी का समर्थन, ट्वीट कर पहुंचे कोलकाता

पटना, जेएनएन। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और सीबीआइ के बीच जंग जारी है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ममता का समर्थन किया है और सोमवार की शाम 6.30 बजे तेजस्वी यादव कोलकाता गए हैं जहां वे ममता से मुलाकात करेंगे।

पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सोमवार को कहा कि देश की सरकार तानाशाह हो गई है और ममता बैनर्जी ने सही फैसला लिया है और उनके समर्थन में तेजस्वी यादव भी कोलकाता जाएंगे। तिवारी ने कहा कि देश में आज युद्ध जैसे हालात बन गए हैं और नरेंद्र मोदी की सरकार इन दिनों विरोधियों को चुन चुनकर निशाना बना रही है।

तिवारी ने कहा कि जो लालू परिवार के साथ हुआ है वही कोलकाता में दोहराने की तैयारी चल रही थी। उन्होने कहा कि ममता बनर्जी ने सही कदम उठाया है और इसका विरोध किया है।

इसपर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि

 'कुछ महीनों में सीबीआई पर बीजेपी दफ्तर के दवाब में लिए गए राजनीतिक निर्णयों के कारण राज्य सरकारों को ऐसा निर्णय लेना पड़ेगा। अगर अब भी सीबीआई बीजेपी के गठबंधन सहयोगी की तरह कार्यरत रही तो किसी दिन न्याय प्रिय आम अवाम अपने तरीके से इनका हिसाब ना कर दे। लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई नहीं। 

chat bot
आपका साथी