तेजस्‍वी का CM नीतीश पर आरोप, बच्‍चों की मौत के जिम्‍मेदार BJP नेता को बचा रही सरकार

बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में स्‍कूली बच्‍चों की मौत पर राजनीति गरमा गई है। तेजस्‍वी यादव ने वाहन मालिक भाजपा नेता तथा उसके ड्राइवर को बचाने का आरोप सरकार पर लगाया है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 25 Feb 2018 12:15 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2018 08:34 PM (IST)
तेजस्‍वी का CM नीतीश पर आरोप, बच्‍चों की मौत के जिम्‍मेदार BJP नेता को बचा रही सरकार
तेजस्‍वी का CM नीतीश पर आरोप, बच्‍चों की मौत के जिम्‍मेदार BJP नेता को बचा रही सरकार

 पटना [जेएनएन]। बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में मृतकों की संख्‍या बढ़कर 11 हो गई बताई जा रही है। स्‍कूली बच्‍चों की मौत पर राजनीति गरमा गई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार तथा डिप्‍टी सीएम सुशील मोदी पर हादसे के लिए जिम्‍मेदार भाजपा नेता को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।
उधर, लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि शराबबंदी के दौर में आखिर शराब आ कहां से रही है?
विदित हो कि बीते दिन मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय धर्मपुर के बच्चों को एक तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया। दुर्घटना में नौ बच्चों की तत्‍काल मौत हो गई थी, जबकि 20 घायलों को मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्‍ण मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।
तेजस्‍वी यादव के ट्वीट पर विश्‍वास करें तो बाद में दो और की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्‍त बोलेरो भाजपा महादलित मंच के प्रदेश मंत्री मनोज बैठा की है, जो खुद भी दुर्घटना में घायल हुए हैं। लेकिन, भाजपा ने उनसे पल्‍ला झाड़ लिया है। इसका तेजस्‍वी ने उक्‍त भाजपा नेता की डिप्‍टी सीएम के साथ एक तस्‍वीर के साथ ट्वीट कर प्रतिवाद किया है।
तेजस्‍वी ने किया ये ट्वीट
तेजस्‍वी ने अपने ट्वीट में सवाल किया है कि मुजफ़्फ़रपुर में 35 बच्चों को रौंदने और 11  बच्चों को दर्दनाक मौत की नींद सुलाने वाले भाजपा के महामंत्री को उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी क्या नहीं जानते? सुशील मोदी और नीतीश कुमार के संरक्षण की वजह से नशे में धुत ये नेता और ड्राइवर अभी तक पकड़े नहीं गए हैं।


तेजप्रताप ने भी खड़ा किया सवाल
इसके पहले लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट किया कि भाजपा महामंत्री के शराबी बोलेरो ड्राईवर ने 24 मासूमों को रौंदा, जिनमें नौ की मौत हो गई।  तेजप्रताप यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि उन्‍होंने तो शराब बंद करा दी है, फिर ये शराब कहां से आ रही है?

chat bot
आपका साथी