दीवार से लड़ा-लड़ाकर फोड़ दिया शिक्षक का सिर, नहीं मिली तसल्ली तो चाकू गोदकर दी मौत Patna News

खाजेकलां थाना क्षेत्र में जानलेवा हमले से घायल शिक्षक ने गुरुवार की देर रात दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 11:08 AM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 11:08 AM (IST)
दीवार से लड़ा-लड़ाकर फोड़ दिया शिक्षक का सिर, नहीं मिली तसल्ली तो चाकू गोदकर दी मौत Patna News
दीवार से लड़ा-लड़ाकर फोड़ दिया शिक्षक का सिर, नहीं मिली तसल्ली तो चाकू गोदकर दी मौत Patna News

पटना, जेएनएन। खाजेकलां थाना क्षेत्र के नौजर घाट मोहल्ले में उर्दू मध्य विद्यालय गुलजारबाग के नगर शिक्षक मो. रिजवानुल हक को गुरुवार की सुबह पड़ोसी ने घर बुलाकर पीटना शुरू कर दिया। पहले दीवार से लड़ा-लड़ाकर उनका सिर फोड़ दिया फिर पेट में चाकू गोद दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया। घायल शिक्षक को गंभीर हालत में पीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार की देर रात उनकी मौत हो गई। मामले में आरोपित आबिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आबिद ने शिक्षक की जान क्यों ली ये अभी साफ नहीं हो पाया है।

खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खां ने बताया कि नौजरघाट मोहल्ला में अधिवक्ता मो. कासिम के मकान में उर्दू मध्य विद्यालय गुलजारबाग के नगर शिक्षक मो. रिजवानुल हक जुलाई 2019 से किराए में नीचले तल्ले पर रह रहे थे। शिक्षक के साथ पत्नी सुनबी तथा दो वर्ष का बच्चा रहता है। रिजवान की वर्ष 2016 में शादी हुई थी। उसी मकान में शिक्षक के कमरे से पांच फीट की दूरी पर अक्टूबर माह से जहानाबाद के आबिद तथा समस्तीपुर के शहजाद रह रहे हैं।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग नौ बजे शिक्षक मो. रिजवानुल हक घर से स्कूल जाने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान पड़ोसी आबिद ने अपने कमरे में बुलाकर शिक्षक के सिर को दीवार पर पटक दिया और चाकू से हमला कर दिया। सुबह 9:30 बजे शिक्षक को चाकू लगने की सूचना उर्दू मध्य विद्यालय गुलजारबाग के शिक्षकों को मिली। स्कूल के शिक्षक घायल के घर पहुंचे। शिक्षकों ने बताया कि घायल शिक्षक टेंपो पर लहूलुहान गिरे पड़े थे। कोई उन्हें अस्पताल नहीं ले जा रहा था।

इसके बाद स्कूल के दो शिक्षक फजले करीम व अविनाश कुमार घायल को टेंपो से पीएमसीएच ले गए। शिक्षक के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू तथा मारपीट के घाव थे। घटनास्थल पहुंचे एएसआइ मिथिलेश कुमार सुमन ने आरोपित के साथी को हिरासत में लिया था। नागरिकों का आरोप है कि साथी ने ही आरोपित को भगाया था।

chat bot
आपका साथी