सुशील मोदी का ट्वीट बम, लालू ने अपने नाकाबिल बेटों को बना दिया मंत्री

भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि लालू यादव ने अपने अनुभवहीन बेटों को कई भारी-भरकम विभागों का मंत्री तो बनवा दिया, लेकिन न तो ये मंत्री विधान सभा में सवालों का जवाब दे पाते हैं, न सार्वजिनक समारोहों में बोल पाते हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2016 11:47 AM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2016 12:40 PM (IST)
सुशील मोदी का ट्वीट बम, लालू ने अपने नाकाबिल बेटों को बना दिया मंत्री

पटना। भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार में लालू प्रसाद यादव के बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी को महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए जाने पर सवाल उठाया है।

सुमो ने ट्वीट करते हुए कहा कि लालू यादव ने पहली बार विधायक बने अनुभवहीन बेटों को कई भारी-भरकम विभागों का मंत्री तो बनवा दिया, लेकिन न तो ये मंत्री विधान सभा में सवालों का जवाब दे पाते हैं, न सार्वजिनक समारोहों में बोल पाते हैं'।

सुमो ने कहा कि लालू यादव अपने बेटों की नाकामियों को छुपाने के लिए कभी खुद अफसरों को निर्देश देते हैं तो कभी मेडिकल कालेज (IGIMS)का निरीक्षण करते हैं। उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि लालू यादव ने अपने बेटों के बदले होम्योपैथी साइंस कांग्रेस सोसायटी के कार्यक्रम का उद्घाटन भी कर दिया।

सूमो ने की पीएम मोदी की तारीफ, नीतीश पर साधा निशाना

सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनता के हर वोट का मूल्य चुकाने के लिए रोजाना 20 घंटे काम करते हैं। वहीं दूसरी ओर केंद्र से टकराव के रोज नए बहाने खोजने वाले नीतीश कुमार वोट लेकर भूल गए कि बिहार को रंगदारी-फिरौती, हत्या-बलात्कार जैसे अपराध से मुक्ति दिलाना है।

सुमो ने कहा कि पीएम की तत्परता से जन-धन योजना के तहत पहली बार देश में 20 करोड़ लोगों के बैंक खाते खुले और मात्र 312 रुपये में आम आदमी का वार्षिक बीमा हुआ। वहीं नीतीश कुमार ने जनता से झूठा वादा किया कि राज्य में हर घर तक बिजली पहुंचानी है और व्यापार-उद्योग को प्रोत्साहन देना है।

केंद्र सरकार की फसल बीमा योजना शुरू हुई, भारत दुनिया की सबसे तेज विकसित होने वाली अर्थव्यवस्था बना, ग्रामीण गरीबों को सबसे ज्यादा गैस कनेक्शन मिले, कारोबारी माहौल के लिहाज से देश की रैंकिंग सुधरी, सड़क निर्माण की रफ्तार तेज हुई और यूरिया उर्वरक समेत कई वस्तुओं के उत्पाद का रिकार्ड बना। वहीं बिहार में नीतीश आधी-अधूरी शराबबंदी का ऐलान कर पाए और अब इसकी कीमत भी व्यापारियों की गर्दन मरोड़कर वसूलना चाहते हैं।

chat bot
आपका साथी