Sushant Singh Rajput Death: शादी और अंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत के पिता ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

Sushant Singh Rajput Death सुशांत सिंह के पिता ने उनकी शादी और अंकिता लोखंडे को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया है कि सुशांत साल 2021 में शादी करने वाले थे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 09:31 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 03:44 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: शादी और अंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत के पिता ने किया बड़ा खुलासा, जानिए
Sushant Singh Rajput Death: शादी और अंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत के पिता ने किया बड़ा खुलासा, जानिए

पटना, जेएनएन। बॉलीवुड में बिहार का चमकता सितारा दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की मौत के बाद उनके बारे में बड़ी बात कही है। गुरुवार को एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत के पिता केके सिंह ने बताया कि सुशांत 2021 में शादी करने करने वाले थे। इसके साथ ही उन्होंने सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में भी बताया कि वह सिर्फ मुंबई में ही नहीं, पटना में भी उनसे मिलने आईं थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। वह मात्र 34 साल के थे और वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन का शिकार थे।

सुशांत सिंह के पिता ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि जब सुशांत छोटे थे, तब वह अपनी सारी फीलिंग्स उनके साथ शेयर करता था, लेकिन पिछले कई सालों से वह एकांत में रहने लगा था, पूछने पर बस मुस्कुरा देता था। उन्होंने कहा, 'पहले तो सब बोलता था पर लास्ट में क्या हुआ, उसने किसी से कुछ बताया नहीं।' 

सुशांत के पिता ने कहा कि उसकी शादी को लेकर उससे बात हुई थी और उसने बोला था कोरोना में तो नहीं, फिर उसके बाद एक फिल्म आ रही है, वो जब कर लेंगे, उसके बाद फरवरी-मार्च में देखते हैं, शादी करेंगे। केके सिंह ने कहा कि यही लास्ट बात हुई थी उसके साथ मेरी।' हालांकि सुशांत के पिता ने लड़की के बारे में बताने से मना किया है। उन्होंने कहा,'हमने उससे कहा था कि वह अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ले, जिसके साथ पूरा जीवन बिता सके।'

सुशांत सिंह और अंकिता के बारे में भी केके सिंह ने बात की। बता दें कि दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी और दोनों ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। सुशांत की मौत के बाद अंकिता उनके मुंबई वाले घर पर भी दिखाई दी थीं। वह सुशांत की लाइफ में इकलौती लड़की थीं, जिन्हें उनके पिता भी जानते थे।

chat bot
आपका साथी