औरंगाबाद में एसपी कार्यालय के लिपिक ने पारिवारिक तनाव में फांसी लगा कर दे दी जान, की थी दो शादियां

औरंगाबाद में एसपी कार्यालय के लिपिक ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि पत्नी से उसका विवाद चल रहा था। उसकी पत्नी उससे अलग रह रही थी। वह दूध लेकर क्वार्टर में लौटा और जिस कमरे में सोया था उसी कमरे में गमछा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 09:44 PM (IST)
औरंगाबाद में एसपी कार्यालय के लिपिक ने पारिवारिक तनाव में फांसी लगा कर दे दी जान, की थी दो शादियां
एसपी कार्यालय के लिपिक के फांसी लगा कर आत्महत्या के बाद लगी भीड़

औरंगाबाद, जेएनएन:  एसपी कार्यालय के लेखा शाखा में पदस्थापित लिपिक (क्लर्क) सुधीर कुमार सिन्हा ने मंगलवार सुबह में नगर थाना परिसर स्थित अपने आवासीय क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लिपिक ने गमछी से कमरे के पंखे से झूलकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर लिया। लिपिक ने पारिवारिक तनाव के कारण इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक लिपिक ने दो शादी की थी। पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी। दूसरी पत्नी से विवाद चल रहा था। कई बार मारपीट की घटना भी हुई थी। मामला कोर्ट तक पहुंचा था। विवाद के कारण पत्नी लिपिक के पास नहीं रहती थी। 

जिस कमरे में सोया था उसी कमरे में गमछी से लटक गया लिपिक

घटना की रात में लिपिक अपनी दूसरी पत्नी से जन्म ली पुत्र के साथ क्वार्टर में सोया था। सुबह होने के बाद लिपिक जगा और सुबह उठकर टहलने गया। दूध लेकर क्वार्टर में लौटा और जिस कमरे में सोया था उसी कमरे में पलंग पर छोटा टेबल लगा पंखे से गमछी को बांध लटक गया। घटना की जानकारी तब हुई जब क्वार्टर की सफाई करने आने वाली महिला (दाई) ने कमरे में गई तो पंखा से लटके लिपिक को देखा। महिला चिल्लाते हुए बाहर निकली। चिल्लाने की आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सोया पुत्र जब कमरे में गया तो अपने पिता को पंखे से झूलते देखा। पुत्र भी चिल्लाने लगा तब थाना परिसर में रहने वाले पुलिसकर्मी दौड़ते हुए पहुंचे और शव को उतारा तबतक लिपिक की मौत हो चुकी थी।

पटना के पोस्टल पार्क मुहल्ले में हुई थी लिपिक की दूसरी शादी 

घटना की सूचना पर एसडीपीओ अनूप कुमार एवं थानाध्यक्ष अंजनी कुमार पहुंचे और मामले की जांच की। एसडीपीओ ने बताया कि पारिवारिक तनाव में लिपिक ने आत्महत्या की है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में पुत्र के द्वारा जो लिखकर आवेदन दी जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना के बाद नगर थाना परिसर में पत्नी के बारे में तरह तरह की चर्चा हो रही थी। बताया जाता है कि लिपिक की दूसरी शादी पटना के पोस्टल पार्क मुहल्ले में हुई थी।

chat bot
आपका साथी