पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र को हाइवा ने रौंदा, ग्रामीणों ने सड़क की जाम

मुसना-दनियावां रेल खण्ड के समीप हाइवा ने एक स्कूली छात्र को रौंद दिया। एक्सीडेंड के बाद चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 03:24 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 03:24 PM (IST)
पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र को हाइवा ने रौंदा, ग्रामीणों ने सड़क की जाम
पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र को हाइवा ने रौंदा, ग्रामीणों ने सड़क की जाम

पटना, जेएनएन। सड़क हादसे ने मंगलवार को की सुबह एक और जिंदगी लील ली। इस बार शिकार 15 साल का लड़का हुआ। मुसना-दनियावां रेल खण्ड के समीप हाइवा ने एक स्कूली छात्र को रौंद दिया। एक्सीडेंड के बाद चालक हाइवा छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम करते हुए हाइवा को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

मिली जानकारी के अनुसार पटना गया राज मार्ग मुसनापर के समीप मुसना-दनियावां रेल खण्ड पर निर्माण कार्य चल रहा है। यहीं से लोगों का आना-जाना भी होता है। मंगलवार को मुसनापर का रहने वाला 12वीं का छात्र कोचिंग से अपने घर दनियावां आ रहा था। इसी दौरान निर्माण कार्य में लगे एक हाइवा ट्रक ने साइकिल सवार बच्चे को रौंद दिया।

हादसे में मौके पर ही लड़के की मौत हो गई।एक्सीडेंट के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद धीरे-धीरे लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। गुस्साए ग्राणीणों ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया। जानकारी पर बड़ी संख्या में पुलिस बल भी पहुंचा। आक्रोशित ग्रामीणों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। बवाल कर रहे लोगों ने मुआवजा मिलने के बाद यातायात बहाल होने दिया।

chat bot
आपका साथी