स्‍वाभिमान रैली में शिरकत करेंगे शिवपाल, सपा को मिलीं पांच सीटें

स्‍वाभिमान रैली के ठीक पहले सीटों के बंटवारे काे लेकर महागठबंधन में आई दरार को पाटने की कोशिश जारी है। कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की नाराजगी कम करने में सफलता मिली है। सपा पांच सीटों पर लड़ने को राजी हुई है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2015 06:31 PM (IST) Updated:Sun, 30 Aug 2015 08:07 AM (IST)
स्‍वाभिमान रैली में शिरकत करेंगे शिवपाल, सपा को मिलीं पांच सीटें

पटना। स्वाभिमान रैली के ठीक पहले सीटों के बंटवारे काे लेकर महागठबंधन में आई दरार को पाटने की कोशिश जारी है। कहा जा रहा है कि इस बीच समाजवादी पार्टी पांच सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गई है। पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव की नाराजगी कम करने में भी सफलता मिली है। सपा सुप्रीमो के भाई शिवपाल सिंह रैली में शिरकत करेंगे।

समाजवादी पार्टी की नाराजगी दूर करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार में समाजवादी पार्टी को पांच सीटें देने का एलान किया है। लालू ने महागठबंधन की ओर से राकांपा को दी गई तीन सीटों के अलावा अपने हिस्से की दो सीटें भी सपा के लिए छोड़ दी है। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव को मनाने के प्रयास भी जारी हैं।

कहा जा रहा है कि सपा सुप्रीमो की नाराजगी कुछ कम हुई है। पहले महागठबंधन की रैली से किनारा करने का एलान कर चुकी पार्टी के नेता व सपा सुप्रीमो के छोटे भाई शिवपाल सिंह अब रैली में शामिल हो रहे हैं।

इस बीच राजद सुप्रीमो ने सपा की नाराजगी पर सफाई दी और पांच सीटों पर मुलायम के नहीं मानने के सवाल पर कहा कि क्यों नहीं मानेंगे? समाजवादी पार्टी का समधी यहीं बैठा हुआ है।

chat bot
आपका साथी