आज शाम 6 बजे मोइनुलहक स्टेडियम से राहुल गांधी का रोड शो, तीन घंटे बंद रहेंगे कई मार्ग

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का गुरुवार की शाम छह बजे से रात नौ बजे तक रोड शो है। यह मोइनुल हल इलाके से शुरू होगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 09:17 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 09:17 PM (IST)
आज शाम 6 बजे मोइनुलहक स्टेडियम से राहुल गांधी का रोड शो, तीन घंटे बंद रहेंगे कई मार्ग
आज शाम 6 बजे मोइनुलहक स्टेडियम से राहुल गांधी का रोड शो, तीन घंटे बंद रहेंगे कई मार्ग

पटना । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का गुरुवार की शाम छह बजे से रात नौ बजे तक कदमकुआं में रोड शो है। रोड शो मोइनुलहक स्टेडियम से प्रेमचंद गोलंबर, दिनकर गोलंबर से नाला रोड तिराहा तक होगा। ट्रैफिक एसपी अजय पांडेय ने बताया कि रोड शो के दौरान कई मार्गो पर वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी गई है।

भट्टाचार्या मोड़ या पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले सभी वाहन नाला रोड चौक से सीधे ठाकुरबाड़ी होते हुए राजेंद्र पथ के रास्ते बारीपथ होकर लंगरटोली चौराहे से मछुआटोली चौक होते हुए गंतव्य की ओर जाएंगे। दिनकर गोलंबर से नाला रोड से गुजरने वाले वाहन दिनकर गोलंबर से सीधे मछुआटोली चौक होते हुए बारीपथ के रास्ते गंतव्य की ओर जाएंगे। वैशाली गोलंबर से उत्तर दिनकर गोलंबर तक वाहनों का परिचालन नहीं होगा। यहां से गुजरने वाले वाहन वैशाली गोलंबर के दाहिने मैकडॉवेल गोलंबर से बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगे अथवा गोलंबर से बाएं लोहानीपुर मार्ग होते हुए अनुग्रह नारायण रोड के रास्ते कदमकुआं चौराहे की ओर बढ़ेंगे। मैकडॉवेल गोलंबर से उत्तर प्रेमचंद गोलंबर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। यहां से वाहन बाएं बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगे। या फिर दाहिने वैशाली गोलंबर से लोहानीपुर मार्ग होते हुए अनुग्रह नारायण रोड के रास्ते कदमकुआं की ओर जाएंगे। प्रेमचंद गोलंबर से मोइनुल स्टेडियम या दिनकर गोलंबर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। ये वाहन प्रेमचंद गोलंबर से उत्तर सैदपुर रोड होते हुए बारीपथ से पूरब या पश्चिम की ओर जाएंगे। : ध्यान रखें पटनावासी :

- नाला रोड से दिनकर गोलंबर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा।

- दिनकर गोलंबर से नाला रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा।

- वैशाली गोलंबर से उत्तर दिनकर गोलंबर की ओर वाहनों परिचालन नहीं होगा।

- मैकडॉवेल गोलंबर से उत्तर प्रेमचंद गोलंबर की ओर नहीं चलेंगे वाहन।

-प्रेमचंद गोलंबर से मोईनुलहक स्टेडियम की ओर नहीं होगा वाहनों का परिचालन।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी