न्यायिक हिरासत में युवक की मौत के बाद भड़के परिजन, किया रोड जाम

शराब पीने के आरोप में गुरुवार को पकड़े गए घाना गांव के युवक की न्यायिक हिरासत में मौत से गुस्साए लोगों ने रोड जाम किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 06:21 PM (IST)
न्यायिक हिरासत में युवक की मौत के बाद भड़के परिजन, किया रोड जाम
न्यायिक हिरासत में युवक की मौत के बाद भड़के परिजन, किया रोड जाम

दुल्हिन बाजार । शराब पीने के आरोप में गुरुवार को पकड़े गए घाना गांव के युवक की न्यायिक हिरासत में मौत से गुस्साए परिजनों ने रानी तालाब चौक के पास एनएच 98 और एसएच 69 पर शव के साथ रोड जाम कर प्रदर्शन किया। युवक की मौत बेउर जेल से पीएमसीएच ले जाने के बाद रविवार की देर रात हो गई थी। गांव वालों और परिजनों का कहना था कि उसकी मौत उत्पाद पुलिस की पिटाई की वजह से हुई।

पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी होने के साथ ही मृत राजू का शव जैसे ही पीएमसीएच में परिजन को सौंपा गया, वे गहरे जख्म व चोट के निशान देखते ही भड़क गये और हंगामा करने लगे। प्रशासन के लोगों ने समझा बुझा कर शात करवाया और उत्पाद पुलिस के खिलाफ पीरबहोर थाना में मामला दर्ज कराया गया। लेकिन, मंगलवार की सुबह युवक का शव लेकर घाना गाव पहुंचे ग्रामीण एक बार फिर आक्रोशित हो गए। शव को रानी तालाब चौक पर रख एनएच-98 व एसएच-69 को जाम करते हुए आगजनी करने लगे। लगभग चार घंटे तक सड़क जाम रही। सूचना पर रानीतलाब थानाध्यक्ष शशिकात कुमार व बिक्रम थानाध्यक्ष विनोद कुमार व प्रखंड विकास पदाधिकारी संजीव कुमार मौके पर पहुंचे। बाद में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार पाडेय ,अंचल निरक्षक अरुण कुमार, पालीगंज थानाध्यक्ष , दुल्हिन बाजार थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ईचीपुर पिकेट व भरतपुरा पिकेट की पुलिस भी वहां पहुंची और जाम खत्म कराया।परिजन को तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीडीओ संजीव कुमार ने 22 हजार रुपया मुहैया करवाया। पालीगंज के डीएसपी मनोज कुमार पांडेय ने कहा कि परिजन द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी की विधिसम्मत जाच कर जो मामला सामने आयेगा, उस पर पूर्ण सहयोग करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

शराब का है अड्डा।

रानीतलाब थाना क्षेत्र के बड़े सा सोन दियारा में अब भी कई शराब भट्ठियां संचालित होती हैं, जहां से आसपास इलाके सहित आरा जिले के कई भागों में खुलेआम शराब सप्लाई की जाती हैं। हंगामा कर रहे लोगों ने खुले तौर पर नारेबाजी करते हुए पुलिस पदाधिकारी के सामने कहा सभी शराब भठ्ठी पुलिस के संलिप्ता से चलती हैं। कभी करवाई नही की जाती हैं।

chat bot
आपका साथी