UP के महोबा में सड़क हादसा, बिहार के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

शादी में शरीक होने गुजरात से आ रहे बिहार के एक ही परिवार के पांच लोगों की यूपी के महोबा में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। ये सभी डिजायर गाड़ी से गुजरात से छपरा आ रहे थे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 27 Apr 2017 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 27 Apr 2017 11:39 PM (IST)
UP के महोबा में सड़क हादसा, बिहार के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
UP के महोबा में सड़क हादसा, बिहार के एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

पटना [जेएनएन]। महोबा के श्रीनगर में गिरिन्धा मंदिर के पास कंटेनर और स्विफ्ट डिजायर कार की भीषण टक्कर में कार सवार 5 लोगों में 2 की घटनास्थल पर और 3 की अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। सभी मृतक बिहार के छपरा जिले के चपरेता गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दे दी है।

छपरा के चपरेता गांव के रहने वाले दिवाकर भारती गुजरात में बिजनेस करते थे। दिवाकर अपने गांव के शादी समारोह में शामिल होने स्विफ्ट डिजायर कार से पत्नी माया (35), बेटा विशाल (7), विराट (5) और अपने मामा प्रेम कुमार को लेकर आ रहे थे। 

महोबा के थाना श्रीनगर क्षेत्र के कानपुर-सागर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार कंटेनर से कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मौके पर ही पांच लोगों ने तोड़ा दम

हादसे के बाद कार सवारों में चीख-पुकार मच गई और देखते ही देखते सभी ने दम तोड़ दिया। आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सभी के मृतकों को कार से निकाला और पुलिस को घटना की सूचना दी। हादसे की सूचना मिलते ही सीओ चरखारी नंदलाल सहित थाना श्रीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी