Bihar Politics : बिहार में 'अपशब्द' पर सियासी बवाल, Chirag Paswan के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP

LJP Chief Chirag Paswan बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को वोटिंग होनी है। इससे पहले एक वायरल वीडियो को लेकर सियासी पारा चढ़ गया है। दरअसल तेजस्वी यादव की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान को लेकर अपशब्द कहे जाने से संबंधित वीडियो प्रसारित हुआ है। इसकी आलोचाना और बयानबाजी के बाद अब यह मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है।

By AgencyEdited By: Yogesh Sahu Publish:Thu, 18 Apr 2024 02:21 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2024 02:28 PM (IST)
Bihar Politics : बिहार में 'अपशब्द' पर सियासी बवाल, Chirag Paswan के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP
Bihar Politics : बिहार में 'अपशब्द' पर सियासी बवाल, Chirag के समर्थन में RJD की शिकायत लेकर आयोग पहुंची BJP

HighLights

  • भाजपा महिला प्रकोष्ठ का प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग पहुंचा
  • प्रसारित हो रहे वीडियो को लेकर की शिकायत

एएनआई, पटना। बिहार में अब 'अपशब्द' को लेकर सियासत तेज हो गई है। चिराग पासवान के खिलाफ अभद्र टिप्पणी का मामला चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। बता दें कि तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान को 'अपशब्द' कहने का एक वीडियो वायरल हुआ था। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

दरअसल, बिहार में भाजपा की महिला प्रकोष्ठ का एक प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को लोजपा प्रमुख चिराग पासवान के खिलाफ टिप्पणी को लेकर राजद कार्यकर्ताओं और नेताओं के खिलाफ शिकायत करने के लिए पटना स्थित चुनाव आयोग कार्यालय पहुंचा।

चिराग ने तेजस्वी को घेरा

बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान ने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि उनके सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती या फिर किसी के बारे में इस तरह के अपशब्द का इस्तेमाल करता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता।

उन्होंने राबड़ी देवी को आदरणीय और मीसा को दीदी बताया। उन्होंने कहा कि तकलीफ मुझे इस बात की है कि जब मेरे बारे में अपशब्द कहे जा रहे थे तब उस दल के सबसे बड़े नेता उस मंच पर थे। मंच पर रहते उन्होंने चूं तक नहीं बोला। मैं सामने होता तो मुंहतोड़ जवाब देता।

सम्राट चौधरी बोले- बख्शा नहीं जाएगा

इधर, वायरल हो रहे वीडियो को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है... यह अशोभनीय है... इस पर जरूर कार्रवाई होगी... जो गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने यह बात तेजस्वी यादव की सभा में कथित तौर पर चिराग पासवान को 'अपशब्द' कहे जाने को लेकर कही।

यह दुर्भाग्यपूर्ण है : सिन्हा

इधर, बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने भी मीडिया से बात करते हुए इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिन्हा ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है... राजनीति का इस स्तर पर जाना, उनकी मानसिकता और संस्कार को दर्शाता है।

Bihar BJP women’s delegation arrived at the Election Commission office in Patna to complain against the RJD workers and leaders over their remarks against LJP Chief Chirag Paswan. pic.twitter.com/LhJaE84i9P

— ANI (@ANI) April 18, 2024

यह भी पढ़ें

समस्तीपुर में आज से नामांकन शुरू, शांभवी के खिलाफ किसको उतारेगी कांग्रेस? प्रत्याशी को लेकर अब तक सस्पेंस बरकरार

Tejashwi Yadav : बिहार में रोजगार को लेकर क्या थी तेजस्वी की प्लानिंग? खुद बताया सबकुछ, कहा- लेकिन चाचा ने धोखा...

chat bot
आपका साथी