दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पुलिसवाले पर भड़के लालू, कहा- एसपी मेरा बॉस है क्या....

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सोमवार की शाम दिल्ली एम्स से वापस रांची के रिम्स अस्पताल भेज दिया गया है। इसपर लालू ने कहा कि यह राजनीति के तहत किया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 30 Apr 2018 12:18 PM (IST) Updated:Tue, 01 May 2018 07:37 PM (IST)
दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पुलिसवाले पर भड़के लालू, कहा- एसपी मेरा बॉस है क्या....
दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पुलिसवाले पर भड़के लालू, कहा- एसपी मेरा बॉस है क्या....

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया है और राजधानी एक्सप्रेस से उन्हें दिल्ली से रांची भेजा गया। लालू ने इसे साजिश करार देते हुए बड़ा बयान दिया है कि मुझे साजिश के तहत अस्पताल से छुट्टी दी गई है।मेरा इलाज पूरा नहीं हुआ है, यह मुश्किल समय है लेकिन मैं इसका सामना करूंगा।

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लालू एक पुलिसकर्मी पर भड़क गए और उसे डांटते नजर आए। पुलिसकर्मी उन्हें पीछे हटने के लिए कह रहा था क्योंकि उसे एसपी का आदेश मिला था। लालू यादव ने डांटते हुए पुलिसकर्मी से कहा कि मैं एसपी के कहने पर पीछे क्यों हटूं, क्या एसपी मेरा बॉस है?

लालू यादव को रांची के रिम्स अस्पताल में फिर से शिफ्ट करने के लिए एम्स ने अनुमति दे दी जिसके बाद ललू ने एम्स को पत्र लिखकर पूछा है कि मेरी तबियत जब ठीक नहीं तो मुझे किस आधार पर भेजा जा रहा है?लालू ने पत्र में लिखा है कि यह सब राजनीतिक दल के दबाव की वजह से हो रहा है। मुझे हृदयरोग, किडनी इंफेक्शन के साथ ही कई तरह की बिमारियां हैं। एेसे में अगर मुझे कुछ हो जाता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी अस्पताल की होगी। 

वहीं तेजस्वी ने भी कहा कि आनन-फानन में बोर्ड की बैठक हुई है और आज शाम चार बजे ही उन्हें ट्रेन से भेजा जा रहा है। समझ नहीं आ रहा कि क्यों एेसा फैसला लिया गया है। रिम्स से बेहतर था एम्स, यह निर्णय लालू जी के स्वास्थ्य के प्रति सही नहीं है। 

दिल्ली एम्स ने लालू के आरोपों पर अपना जवाब देते हुए कहा है कि रिम्स जाने के लिए लालू पूरी तरह से फिट हैं इसीलिए उन्हें भेजा जा रहा है। लालू की हालत स्थिर है, सफर कर सकते हैं।

सोमवार को दोपहर बाद दिल्ली एम्स ने लालू यादव को रांची रिम्स शिफ्ट करने की मंजूरी दे दी और  उन्हें राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से रांची भेजा गया । सीबीआइ ने लालू को रांची रिम्स भेजने की मांग की थी, जिसपर एम्स की मंजूरी मिल गई है।

दिल्ली एम्स ने लालू को रिम्स भेजने से पहले पूरा पेपर वर्क तैयार कर दिया। राजद नेता भोला यादव ने इसे साजिश करार दिया और कहा है कि लालू यादव की तबियत अभी ठीक नहीं है और उन्हें दिल्ली से वापस रांची भेजा जा रहा है। 

बता दें कि चारा घोटाला के मामले में लालू यादव रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं और उनकी जमानत की अर्जी पर झारखंड हाइकोर्ट चार मई को सुनवाई करेगा। रांची के होटवार जेल में लालू की तबियत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था। रिम्स से बेहतर इ्लाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स भेज दिया गया था। 

#WATCH: Lalu Prasad Yadav argues with a Policeman at New Delhi Railway Station, says, 'This Policemen is asking me to step back, saying that the SP said so, is the SP my boss?' Lalu Prasad Yadav is leaving for Ranchi after being discharged from Delhi's AIIMS. pic.twitter.com/mscGhHWqfC— ANI (@ANI) April 30, 2018

chat bot
आपका साथी