बिहार में तो अब ठेले में लदकर जा रहे डॉक्टर, लालू ने नीतीश पर कसा तंज- जरा देखिए ये वीडियो

लालू प्रसाद यादव ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसा है और सुपौल के कोविड सेंटर की बदइंतजामी का वीडियो ट्वीट किया है। सुपौल के कोविड सेंटर में डॉक्टर नर्स परेशान हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 02:31 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 11:30 PM (IST)
बिहार में तो अब ठेले में लदकर जा रहे डॉक्टर, लालू ने नीतीश पर कसा तंज- जरा देखिए ये वीडियो
बिहार में तो अब ठेले में लदकर जा रहे डॉक्टर, लालू ने नीतीश पर कसा तंज- जरा देखिए ये वीडियो

पटना, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर एक बार फिर से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला हैऔर लिखा है कि सुशासनी कोविड केयर को खुद केयर की सख्त जरूरत है।  बिहार के सुपौल जिले में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसे देखकर कहीं से भी यह नहीं कहा जा सकती है कि सूबे में कोरोना वायरस से जंग लड़ने में सरकार गंभीर है। लालू ने एक वीडियो शेयर किया है जो सुपौल के निर्मली नगर पंचायत के वार्ड-12 स्थित पब्लिक रेस्ट हॉउस में बने कोविड केयर सेंटर का है जहां ड्यूटी पर कार्यरत डॉक्टर अमरेंद्र कुमार ठेले पर बैठकर कोविड केयर सेंटर के परिसर में जाते दिख रहे हैं। राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने इस वीडियो को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर तंज कसा है।

लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 15 वर्षों का सुशासन कथित विकास के प्रचार के बोझ तले इतना दब गया है कि कर्तव्यपरायण डॉक्टर साहब को ठेले में लद कर कोविड केयर सेंटर जाना पड़ता है। सुशासनी कोविड केयर को खुद केयर की सख़्त ज़रूरत है। विज्ञापन का हज़ारों करोड़ मूलभूत सुविधाओं में लगाते तो यह नहीं देखना पड़ता ना??

15 वर्षों का सुशासन कथित विकास के प्रचार के बोझ तले इतना दब गया है कि कर्तव्यपरायण डॉक्टर साहब को ठेले में लद कर कोविड केयर सेंटर जाना पड़ता है। सुशासनी कोविड केयर को खुद केयर की सख़्त ज़रूरत है। विज्ञापन का हज़ारों करोड़ मूलभूत सुविधाओं में लगाते तो यह नहीं देखना पड़ता ना?? pic.twitter.com/eI7uxKieOa

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) July 16, 2020

बता दें कि बिहार के सुपौल जिले में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण कोविड केयर सेंटर परिसर में घुटने भर पानी लगा हुआ है जबकि यहां डॉक्टर व नर्स को भी मुख्य सड़क से अस्पताल के कमरे में जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जब डॉक्टर अमरेंद्र कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि विगत दो-तीन दिनों से परिसर में घुटने भर से अधिक पानी है। ऐसी स्थिति में किस प्रकार अंदर जाएं।

उन्होंने बताया कि नर्स को भी अंदर जाने में भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में हम लोग ठेले पर ही परिसर में जमा पानी को पार कर अंदर जाते हैं। उन्होंने बताया कि कोविड केयर सेंटर में फिलहाल दो मरीज हैं। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बीच कोविड केयर सेंटर की ऐसी दुर्दशा कहीं से भी अनुकूल नहीं दिखाई दिया और आलाधिकारियों को इस मसले पर गंभीरता के साथ निर्णय लेने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी