लालू की नाराजगी, कहा - नीतीश को सात जन्मों तक नहीं करूंगा माफ

लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि अब अगर नीतीश कुमार सात जनम तक भी साथ आने की कोशिश करेंगे तो हम उनका साथ नहीं लेंगे। मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 16 Oct 2017 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 17 Oct 2017 10:42 PM (IST)
लालू की नाराजगी, कहा - नीतीश को सात जन्मों तक नहीं करूंगा माफ
लालू की नाराजगी, कहा - नीतीश को सात जन्मों तक नहीं करूंगा माफ

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सीएम नीतीश कुमार और पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने खुद की पहचान खो दी है। नीतीश अब कितना भी अप्रोच करें अगले सात जन्म तक अपने साथ नहीं लेंगे। उन्होंने जो किया है उसके लिए उन्हें कभी माफ नहीं करूंगा। 

लालू प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहारियों को नीचा दिखाया है। हाथ जोड़कर प्रार्थना करे रहे थे कि पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय दर्जा दे दीजिए लेकिन पीएम मोदी ने उनको महत्व नहीं दिया। अब उन्हें कभी साथ नहीं लूंगा।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पीएम मोदी की प्रशंसा कर रहे हैं और मुझे आशंका है कि सृजन घोटाले में सीबीआई को बड़ा सबूत हाथ लगा है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां अगर बुलाती हैं तो हम उपस्थित होते ही हैं, सीबीआइ के बुलावे पर गए थे, सीबीआइ ने इज्जत दिया।

 किया ट्वीट- ये लालू कट बाल है, बनावटी चाय वाले का नहीं

इससे पहले लालू ने रविवार को सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि रविवार का दिन और हजामत, ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं, दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है...एकदम ओरिजिनल।

इस ट्वीट के जरिये लालू किस पर निशाना साध रहे ये ट्वीट देखकर साफ पता चलता है। लालू यादव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। अपनी हर बात वह एक ट्वीट के जरिये कह दते हैं। लालू यादव की हेयरस्टाइल और उनका देसी अंदाज ही उनको दूसरे नेताओं से अलग करता है। लालू यादव इसे बेहतर समझते हैं यही कारण है कि वह ट्वीट करते वक्त भी इस बात का विशेष ध्यान रखते हैं। 

एक टीवी कार्यक्रम में जब लालू यादव से उनकी हेयरस्टाइल पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे लंबे बाल रखने में दिक्कत होती है, छोटे बाल इसलिए रखता हूं ताकि ज्यादा मेहनत ना करना पड़े। इतने छोटे बालों के लिए कंघी की भी आवश्यकता नहीं होती। ऊंगली से ही ठीक कर लेते  हैं।

लालू ने कहा था कि छोटे बाल से दिमाग भी शांत रहता है। इस ट्वीट के जरिये लालू ने अपनी देसी स्टाइल में तंज कसा है। लालू अक्सर घर पर ही बाल बनवाते हैं। तस्वीर में उनके बरामदें में रखी कुर्सियां दिख रही है।  

रविवार का दिन और हजामत। ये तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। एकदम ओरिजनल pic.twitter.com/QvvNhskKV2— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) October 15, 2017

chat bot
आपका साथी