Ravi Kishan की वेब सीरीज में बिहार के इस एक्टर ने मचाया धमाल, गले से लिपट गए सांसद; पूछ दिया बड़ा सवाल

Bihar News रविकिशन के अभिनय से सजी वेब सीरीज ‘मामला लीगल है’ नेटफ्लिक्स पर एक नंबर पर ट्रेंड कर रही है। गदर-2 सुपर-30 अनार कली आफ आरा सिह साहब द ग्रेट में अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिषेक के ‘मामला लीगल है’ में किए कार्य की रविकिशन ने भी सराहना की और गले लगाकर उनसे पूछा कहां से हो भाई।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Wed, 06 Mar 2024 10:07 AM (IST) Updated:Wed, 06 Mar 2024 10:51 AM (IST)
Ravi Kishan की वेब सीरीज में बिहार के इस एक्टर ने मचाया धमाल, गले से लिपट गए सांसद; पूछ दिया बड़ा सवाल
गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन। फोटो- जागरण

HighLights

  • वेब सीरीज ‘मामला लीगल है’ में दिख रहे पटना के अभिषेक शर्मा और कटिहार के सौरभ
  • वकीलों की जिंदगी पर आधारित है सीरीज, अदालत की दलीलों के साथ गुदगुदा रहे संवाद

जागरण संवाददाता, पटना। रविकिशन के अभिनय से सजी वेब सीरीज ‘मामला लीगल है’ में पटना के अभिषेक शर्मा काला कोट पहन वकीलों की जिंदगी की अनकही कहानियां बयां कर रहे हैं। बिहार के डायरेक्टर राहुल पांडेय और कटिहार के अभिनेता सौरभ के अभिनय से सजी फिल्म नेटफ्लिक्स पर एक नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

गदर-2, सुपर-30, अनार कली आफ आरा, सिह साहब द ग्रेट में अभिनय का लोहा मनवा चुके अभिषेक के ‘मामला लीगल है’ में किए कार्य की रविकिशन ने भी सराहना की और गले लगाकर उनसे पूछा, कहां से हो भाई। आठ पार्ट की वेब सीरीज पटपड़गंज व्यवहार न्यायालय के अजब मुकदमों की गजब कहानियां परोसती है।

पटना के रहने वाले अभिषेक के किरदार का नाम ‘बागी’

सीरीज अपने एक डायलॉग के अनुसार बता रही है कि ‘कोट ही सिर्फ काला है, हम खुद काले नहीं हैं’। मुंबई और दिल्ली में शूट की गई ‘मामला लीगल है’ में पटना के रहने वाले अभिषेक के किरदार का नाम ‘बागी’ है। वह बार अध्यक्ष बनने की जुगत कर रहे रविकिशन (त्यागी) की मदद करते नजर आते हैं।

कोर्ट में अभिषेक अपनी दलीलों से सोचने को मजबूर करने के साथ गुदगुदाते भी हैं। सीरीज में रवि किशन के अलावा विवेक मुशरान, नैला ग्रेवाल, निधि बिष्ट, अनंत जोशी, अंजुम बत्रा, यशपाल शर्मा प्रमुख किरदारों में हैं।

वकीलों की दिनचर्या बता रही सीरीज

पद्मश्री अलंकृत प्रो. श्याम शर्मा के पुत्र व पेशे से आर्किटेक्ट अभिषेक कहते हैं कि सीरीज वकीलों की जिंदगी और कोर्ट में उनकी दिनचर्या बता रही है। अधिवक्ता गरीब का मकान गिराने वाले को भी न्याय दिला रहे हैं, तो मुंहफट तोते के लिए भी दलील चल रही है।

‘मामला लीगल है’ के दृश्य में रविकिशन के साथ अभिनेता अभिषेक शर्मा l सौ: वीडिया ग्रैब।

अभिषेक बताते हैं कि मेरे शूट के दौरान रविकिशन को दिनभर बैठना पड़ता था, पर वह बैठकर हौसला बढ़ाते रहते थे। अभिषेक जल्द नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘जर्नी’ में नजर आएंगे। ‘महारानी’ वेब सीरीज में अभिनेत्री हुमा कुरैशी के भाई का किरदार निभाने वाले बिहार के सौरभ भी ‘मामला लीगल है’ में हैं। बंदर का रूप धारण किए सौरभ भाव-भंगिमा से हंसा भी रहे हैं, तो कहीं-कहीं संवेदनशीलता भी दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Sitamarhi News: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में नया मोड़, दादा ही निकला कातिल; पुलिस ने बताई इनसाइड स्टोरी

बिहार में NDA सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा झटका, तेजस्वी के समय की बहाली प्रक्रिया हुई रद्द; बंटने वाला था नियुक्ति पत्र

chat bot
आपका साथी