रघुवंश प्रसाद सिंह को नहीं पसंद आया सीएम नीतीश का भोज, उठाया सवाल

राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को नीतीश कुमार द्वारा आयोजित भोज पसंद नहीं आयी। उन्हाेंने इस पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी चुनाव नतीजे के बाद ही इसका आयोजन क्यों किया गया।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2017 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 09:15 PM (IST)
रघुवंश प्रसाद सिंह को नहीं पसंद आया सीएम नीतीश का भोज, उठाया सवाल
रघुवंश प्रसाद सिंह को नहीं पसंद आया सीएम नीतीश का भोज, उठाया सवाल

पटना [जेएनएन]। राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार द्वारा आयोजित भोज पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी चुनाव नतीजे के बाद ही इसका आयोजन क्यों किया गया। भोज का आयोजन कुछ समय बाद या चुनाव नतीजों से पहले भी किया जा सकता था। 

जदयू द्वारा नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के चेहरे के रूप में प्रस्तुत किये जाने की बात पर रघुवंश प्रसाद ने कहा कि अभी ऐसा कुछ भी तय नहीं हुअा है। महागठबंधन के सभी दल मिलबैठ कर इस बात पर कोई निर्णय लेंगे। 

उन्होंने यह भी कहा कि राजद तो गठबंधन धर्म का पालन कर रही है लेकिन जदयू गठबंधन धर्म का पालन कर रही है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है।  

इससे पहले जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्याम रजक ने कहा है कि यह असंभव और आधारहीन बात है। हमारा गठबंधन मजबूत है और बिहार के विकास के लिए काम कर रही है। 

यह भी पढ़ें: श्याम रजक ने कहा - महागठबंधन मजबूत है, दरार की बातें बेबुनियाद हैं

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बीते सोमवार को 1, अणे मार्ग (मुख्यमंत्री आवास) में विधायकों को भोज दिया गया। मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये रात्रि भोज में राज्यपाल समेत पक्ष-विपक्ष के विधायक और विधान पार्षद बड़ी संख्या में शामिल हुए थे। भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय सहित बड़ी संख्या में भाजपा विधायकों व विधान पार्षदों ने मुख्यमंत्री के भोज में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी थी। 

यह भी पढ़ें: सात समंदर पार भी देख सकेंगे पटना की रामनवमी, वेबसाइट लांच

chat bot
आपका साथी