राबड़ी ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो लालू ने सीएम नीतीश पर बोला जोरदार हमला

लोकसभा चुनाव से पहले बयानों के तीर चलाए जा रहे हैं। इसी क्रम में राबड़ी देवी ने ट्वीट कर जहां पीएम मोदी को झूठा करार दिया है तो वहीं लालू ने सीएम नीतीश को बेशर्म पलटूराम कहा है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 03:09 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 09:23 PM (IST)
राबड़ी ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो लालू ने सीएम नीतीश पर बोला जोरदार हमला
राबड़ी ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो लालू ने सीएम नीतीश पर बोला जोरदार हमला

पटना, जेएनएन। लोकसभा चुनाव से पहले जहां विभिन्न दलों के नेता मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में लगे हैं तो वहीं दूसरी ओर अपने विरोधी पर निशाना साधने का कोई भी मौका चूकना नहीं चाह रहे। चुनावी सभाओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी वार-पलटवार का दौर जारी है।

इसी घमसान के बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है तो वहीं, उनके पति व राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश पर निशाना साधा है।

राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 'झूठा' बताते हुए ट्वीट कर कहा है कि ''तीनों लोक, चारों युगों और समूचे ब्रह्मांड में अगर कोई सबसे झूठा आदमी है, तो वह है नरेंद्र मोदी। पूरे दिन बकबक-बड़बड़-गड़बड़। काम के कौनो बात नइखे।'' 

वहीं, राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है और लिखा है कि ''सुनिए तो पलटूराम को? मोदी से हिसाब मांग पूछ रहा है- 15 लाख मिला? रोजगार मिला? बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिला? कछु नहीं मिला। लेकिन, बेशर्मी से पलटी मार अब फिर बिहारवासियों की आंखों में धूल झोंक कह रहा है, सब मिल गया। इतना भी कोई बेशर्म होता है का?''

chat bot
आपका साथी