मुखिया का चुनाव हारी पत्‍नी तो पोस्‍टमैन पति ने किया कारनामा, गुस्‍से में जला दिए सारण के ग्रामीणों के आधार कार्ड

सारण जिले में मुखिया का चुनाव हारने वाली एक महिला के पति ने अपने कारनामे से सभी को हैरान कर दिया है। इसुआपुर प्रखंड के छपिया पंचायत से मुखिया पद का चुनाव लड़ रही डाकिया की पत्नी को कम वोट मिले थे।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 08:29 AM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 08:29 AM (IST)
मुखिया का चुनाव हारी पत्‍नी तो पोस्‍टमैन पति ने किया कारनामा, गुस्‍से में जला दिए सारण के ग्रामीणों के आधार कार्ड
पत्‍नी के चुनाव हारने पर सारण के डाकिए ने किया गजब कारनामा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

सारण/तरैया/मढौरा, जागरण टीम। पंचायत चुनाव में प्रत्‍याशी और उनके स्‍वजन जीत के लिए तमाम तरह की कोशिशें कर रहे हैं। साथ ही चुनाव हारने की स्थिति में अजीबोगरीब प्रतिक्रियाएं भी व्‍यक्‍त कर रहे हैं। सारण जिले में मुखिया का चुनाव हारने वाली एक महिला के पति ने अपने कारनामे से सभी को हैरान कर दिया है। इसुआपुर प्रखंड के छपिया पंचायत से मुखिया पद का चुनाव लड़ रही डाकिया की पत्नी को कम वोट मिले थे। इससे नाराज पोस्टमैन ने पोस्टआफिस में आए ग्रामीणों का आधार कार्ड जला दिया। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

पोस्‍टमैन की पत्‍नी को मिले केवल 144 वोट

छपिया पंचायत से मुखिया पद के लिए खड़ी पोस्टमैन की पत्नी को मात्र 144 वोट मिले। इतने कम वोट मिलने से पोस्टमैन नाराज हो गए। पोस्ट आफिस पहुंचकर ग्रामीणों के आधार कार्ड जला दिए। किसी ने इंटरनेट मीडिया पर इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उसमें आधार कार्ड जलाते हुए एक युवक दिख रहा है। जब इस संबंध में पोस्टमैन से बात की गई तो, उन्होंने घटना से इन्कार किया।

मढ़ौरा में मुखिया के 30 व सरपंच के लिए 33 का नामांकन

मढ़ौरा प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी के कक्ष में विभिन्न पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल किया गया। मुखिया पद के लिए 30, सरपंच पद के लिए 33 व बीडीसी पद के लिए 65 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा भरा। दूसरी तरफ, अमनौर प्रखंड कार्यालय में नामांकन के चौथे दिन हाथी-घोड़े एवं ढोल नगाड़ों के बीच झूमते-थिरकते समर्थकों के साथ विभिन्न पदों के लिए 1990 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

मढ़ौरा में जिला परिषद के लिए 14 नामांकन

मढ़ौरा अनुमंडल कार्यालय में जिला परिषद के लिए निवर्तमान जिप अध्यक्ष मीना अरुण सहित मढ़ौरा और अमनौर के कुल 14 अभ्यर्थियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मढ़ौरा के एसडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी योगेंद्र कुमार के अनुसार शुक्रवार को नामांकन करने वालों में मढ़ौरा भाग एक से आनंद कुमार राय, मढ़ौरा भाग दो से जिला निवर्तमान अध्यक्ष मीना अरुण, दिव्या कुमारी सिंह, राजमुन्नी देवी और नवल किशोर सिंह ने नामांकन किया। वहीं मढ़ौरा भाग तीन से रघुवर राय और पिंकी देवी ने अपना नामांकन दाखिल किया।

chat bot
आपका साथी