पटना : व्हाट्स एप पर चलता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, कई गिरफ्त में

पटना में दो जगहों पर सेक्स रैकेट का धंधा चलता था। पुलिस ने धावा बोला और कई लोगों को गिरफ्तार किया। इस रैकेट में लड़कियों की डीलिंग व्हाट्सएप के जरिए होती थी।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 31 Aug 2016 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 31 Aug 2016 06:24 PM (IST)
पटना : व्हाट्स एप पर चलता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, कई गिरफ्त में
पटना : व्हाट्स एप पर चलता था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, कई गिरफ्त में

पटना [जेएनएन]। राजधानी पुलिस ने मंगलवार को दो सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें दोनों रैकेट हाई प्रोफाइल बताए जा रहे हैं जिसमें लड़कियों की डीलिंग व्हाट्स एप के जरिए की जाती थी। व्हाट्स एप के माध्यम से ग्राहकों को युवतियों के फोटो भेजे जाते थे और ग्राहकों को जब पसंद आता था, तो फिर पैसे की डील होती थी।
इसके बाद ग्राहकों को फोन से बुलाया जाता था। यह खुलासा उस समय हुआ, जब पुलिस ने कंकड़बाग थाने के पूर्वी इंदिरा नगर रोड नंबर एक में अरविंद कुमार के मकान में छापेमारी की। वहां ग्राहक व व्यवसायी रंजीत कुमार (देवीचक, फतुहा) को अापत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया गया और एक युवती को मुक्त कराया गया। वहीं संचालिका रेणु देवी (रूडी, छतवनी, मोतिहारी) को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
पढ़ेंः अगले जनम मोहे बिटिया ना कीजो...आज भी बेटियों के साथ एेसा क्यों

मौके सेकंडोम, सिगरेट के पैकेट व शिलाजीत के पैकेट बरामद किये गये हैं। पुलिस ने ग्राहक बन कर सेक्स रैकेट चलने की सूचना का सत्यापन किया और फिर मामला सत्य पाये जाने के बाद छापेमारी की।
लिये जाते थे दो हजार से तीन हजार
बताया जाता है कि एक ग्राहक से दो से तीन हजार रुपये लिये जाते थे। इसके अलावा खाने-पीने के लिए अतिरिक्त राशि ली जाती थी। सिगरेट, शिलाजीत के लिए भी पैसे लिये जाते थे। दो हजार रुपयों में 1500 रुपये संचालिका खुद रख लेती थी और 500 रुपये युवती को दिया जाता था। मुक्त करायी गयी युवती कोलकाता की रहने वाली है और इसे नौकरी दिलाने के नाम पर बहला-फुसला कर लाया गया था और सेक्स रैकेट के दलदल में ढकेल दिया गया था।
दानापुर में भी सेक्स रैकेट का खुलासा, दलाल गिरफ्तार
दानापुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खगौल रोड के ऊर्जा नगर स्थित एक मकान के फ्लैट में धावा बोला। वहां सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। मौके से एक दलाल पकड़ा गया, जिसकी पहचान दीघा निवासी सोनू कुमार के रूप में हुई है। देह व्यापार का सरगना भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने तीन युवतियों को मुक्त कराया, जो हाजीपुर, रोहतास और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।
पढ़ें : Sex Racket: फोन पर डील...और होती थी शबाब के साथ शराब की व्यवस्था
कहा एसएसपी पटना ने
एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम ने कार्रवाई की। दोनों ही इलाकों में किराए पर फ्लैट लेकर जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। मुक्त कराई गईं अधिकांश लड़कियां दूसरे राज्यों की हैं। उन्हें यहां भेजने वाले शख्स तक पहुंचाने की कवायद की जारी है।
chat bot
आपका साथी