13 साल की लड़की ने भागकर शादी करने की जो वजह बताई, सुनकर पुलिस रह गई दंग

मधुबनी जिले में एक नाबालिग लड़की घर छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई और शादी रचा लिया। पुलिस के सामने लड़की ने घर से भागकर शादी करने की जो वजह बताई, उसे सुनकर पुलिस हैरान है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 15 Dec 2017 01:06 PM (IST) Updated:Fri, 15 Dec 2017 08:42 PM (IST)
13 साल की लड़की ने भागकर शादी करने की जो वजह बताई, सुनकर पुलिस रह गई दंग
13 साल की लड़की ने भागकर शादी करने की जो वजह बताई, सुनकर पुलिस रह गई दंग

मधुबनी [जेएनएन]। प्रेमी के साथ घर से भागकर शादी रचाने वाली तेरह साल की नाबालिग लड़की ने पुलिस के सामने चौंकाने वाला बयान दिया है। लड़की ने कहा कि मैं मजबूरीवश गांव के एक लड़के के साथ भागी, क्योंकि मेरी मां-बाप ने मेरी शादी 55 वर्ष के अधेड़ के साथ तय कर दी थी और एेसे में मेरे पास कोई चारा नहीं बचा था।

बता दें कि इसी वर्ष 29 अप्रैल को थाना क्षेत्र के एक गांव से भागी नाबालिग लड़की बुधवार को महिला पुलिस थाना में अपना बयान कलमबंद कराने हाजिर हुई। उसकी मेडिकल जांच के बाद उसका बयान न्यायालय में कलमबंद कराया गया है। 

उक्त लड़की ने पुलिस के समक्ष जो बयान दिया है वह चौंकाने वाला है। इनकी मानें तो इनके माता-पिता अपनी आर्थिक तंगेहाली के कारण उसकी शादी 55 वर्ष के अधेड़ से कराना चाहते थे। यह इसे नागवार गुजरा। इसके मुताबिक यह अपनी पसंद से खजौली थाना क्षेत्र के एक गांव के एक लड़का के साथ घर से भागी थी।

उक्त लड़के के साथ उसने काली मंदिर में शादी भी कर ली है। अब यह उसी के साथ रहना चाहती है। बता दें कि इस लड़की की मां ने न्यायालय में मामला दर्ज कराते कहा है कि इसकी उम्र महज 13 वर्ष है।

माता-पिता का आरोप है कि स्कूल आने-जाने के क्रम में लड़का उनकी बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता था। 29 अप्रैल की रात घर से नकद व जेबरात लेकर बहला-फुसलाकर वह लड़का उसकी पुत्री को ले भागा। 

chat bot
आपका साथी