एेसे हो रही थी शराब की तस्करी, ट्रक के ट्यूब में भरी थी शराब, दो गिरफ्तार

शराबबंदी के दौर में शराब तस्‍करी के अजब-अजब मामले देखने को मिल रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में पटना पुलिस ने दो तस्करों को ट्रक की ट्यूब में शराब भरकर ले जाते धर दबोचा।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 02 Feb 2018 02:26 PM (IST) Updated:Fri, 02 Feb 2018 11:52 PM (IST)
एेसे हो रही थी शराब की तस्करी, ट्रक के ट्यूब में भरी थी शराब, दो गिरफ्तार
एेसे हो रही थी शराब की तस्करी, ट्रक के ट्यूब में भरी थी शराब, दो गिरफ्तार

पटना [जेएनएन]। शराब तस्करों को देख पुलिस भी हैरान है। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन तस्कर भी तू डाल-डाल मैं पात-पात का खेल खेलकर पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। पुलिस भी तस्करों की इन करतूतों को समझ गई है और थोडा भी संशय होने पर उन्‍हें दबोचने में देर नहीं कर रही। शुक्रवार को एेसे ही एक मामले में पटना पुलिस ने ट्रक के ट्यूब में शराब भरकर बाइक पर ले जाते दो तस्‍करों को पुलिस ने पकड़ा। पटना के पालीगंज में एक पिकअप वैन से भी 93 कार्टून शराब बरामद किए गए। 

शुक्रवार को पटना पुलिस ने एक बाइक पर दो लोगों को ट्रक की ट्यूब के साथ जाते देखा। शक के आधार पर उन्‍हें रोककर पूछताछ की गई। पता चला की ट्यूब में 50 लीटर महुआ निर्मित शराब भरा था। उसे पुलिस ने जब्त कर लिया। शराब तस्‍करों की पहचान मौदही कमलेश कुमार और गौनौरी कुमार के रूप में की गई है।

वहीं दूसरी घटना भी शुक्रवार सुबह की ही है। पुलिस ने छापेमारी कर एक पिकअप वैन से 93 कार्टून शराब बरामद किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि पटना के रानीतालाब थाना के निसरपुरा पेट्रोल पंप के समीप एक पिकअप वैन पर शराब लदी है, जिसे तस्कर लेकर आ रहे हैं।

पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है। चालक और कारोबारी पुलिस को देखते ही फरार हो गए। पालीगंज एएसपी मनोज पांडेय के नेतृत्व में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

chat bot
आपका साथी