पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी होंगे निलंबित, 'गंदी बात' का ऑडियो हुआ था वायरल

पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी को निलंबित किया जायेगा। डीआइजी की जांच में वायरल अश्‍लील ऑडियो को प्रथम दृष्टया सही पाया गया है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Tue, 05 Jun 2018 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jun 2018 11:15 PM (IST)
पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी होंगे निलंबित, 'गंदी बात' का ऑडियो हुआ था वायरल
पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी होंगे निलंबित, 'गंदी बात' का ऑडियो हुआ था वायरल

पटना [राज्य ब्यूरो]। महिला के साथ 'गंदी बात' करते सोशल मीडिया पर ट्रैप हुए पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। राज्य पुलिस मुख्यालय ने पटना सेंट्रल रेंज के प्रभारी डीआइजी शिवकुमार झा की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट के आधार पर टाउन डीएसपी एसए हाशमी को निलंबित करने की अनुशंसा सरकार से कर दी है।

राज्य पुलिस मुख्यालय के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि महिला के साथ अश्लील बातचीत के ऑडियो की आरंभिक जांच में प्रथम दृष्टया मामला सही पाया गया है। डीआइजी शिवकुमार झा ने इस मामले में अपनी पहली जांच रिपोर्ट मंगलवार को पुलिस मुख्यालय को सौंप दी है। इस रिपोर्ट को आधार बनाकर पुलिस मुख्यालय ने गृह विभाग के प्रधान सचिव आमिर सुबहानी से टाउन डीएसपी को तत्काल निलंबित करने की अनुशंसा कर दी है।

बता दें कि पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हुआ है जिसमें पटना के टाउन डीएसपी एसए हाशमी एक महिला से अश्लील बातें करते पाए गए हैं। इस ऑडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस मुख्यालय ने इसकी जांच के आदेश दिए थे। जांच का जिम्मा पटना सेंट्रल रेंज के डीआइजी को दिया गया था। पटना सेंट्रल रेंज के डीआइजी राजेश कुमार के ट्रेनिंग पर चले जाने के कारण इसकी जांच प्रभारी डीआइजी शिवकुमार झा कर रहे हैं।

विभिन्न वाट्सएप ग्रुप और सोशल साइट्स पर शनिवार की देर शाम एक ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हुई। इसमें तीन लोगों की आवाज सुनाई दे रही है। क्लिप की शुरुआत में कोई सर बोलता है, फिर चुप हो जाता है। इसके बाद टाउन डीएसपी एसए हाशमी की आवाज आती है। वह एक लड़की से मोबाइल पर फोटो भेजने के लिए कहते हैं। इसके बाद बोलते हैं, तुम मुझे खुश कर दो।

लड़की इसके बदले में मोबाइल सेट मांगती है। इसके बाद उनके बीच में गंदी-गंदी बातें होने लगती है। आसपास से गाडिय़ों के हॉर्न की आवाजें भी आ रही हैं। ऐसा लग रहा है कि टाउन डीएसपी लड़की के साथ सड़क किनारे कार खड़ी कर बातें कर रहे हैं। ऑडियो क्लिप एक मिनट 26 सेकेंड की है।

chat bot
आपका साथी