बर्बर पुलिस : पटना में जाति पूछ छात्रों को पीटा, छत से नीचे फेंका

पटना विवि में शनिवार की देर रात पुलिस ने छात्रों की जाजि पूछ-पूछकर पिटाई की। इतना ही नहीं, जाजि पूछकर दो छात्रों को छत से नीचे फेंक दिया। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हई है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Sun, 31 Jul 2016 07:59 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jul 2016 03:14 PM (IST)
बर्बर पुलिस : पटना में जाति पूछ छात्रों को पीटा, छत से नीचे फेंका

पटना [जेएनएन]। पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर हॉस्टल में शनिवार की देर रात पुलिस ने छोपमारी के दौरान जाति पूछकर छात्रों को हॉस्टल की छत से फेंक दिया। घायल छात्र मुकेश कुमार और बजरंगी ने यह सनसनीखेज आरोप लगाया है। दोनों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े श्रीराम शर्मा और छात्र नेता सौरव कुमार ने बताया कि दो दिनों पूर्व सैदपुर हॉस्टल के कुछ छात्र विवि के दरभंगा हाउस में घूम रहे थे। वहां पटना विश्वविद्यालय के सीनियर छात्र वाल्मीकि के निर्देश पर मिंटो हॉस्टल के छात्रों ने उनकी पिटाई कर दी थी।

पढ़ें : हत्या कर दो दिनों तक शव के साथ रहा पति, फिर किया एेसा...जानिए

दरभंगा हाउस में हुई मारपीट की शिकायत पीरबहोर थाने में दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। शनिवार देर रात विवि के सैदपुर हॉस्टल में पुलिस ने धावा बोल दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने जाति पूछकर छात्रों की पिटाई की।

पूलिस सूत्रों की मानें तो सूचना मिली थी कि सैदपुर हॉस्टल के छात्र मिंटो हॉस्टल के छात्रों से भिड़ंत करने वाले हैं। हॉस्टल में देसी बम बनाए जा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस वहां पहुंची थी। हालांकि, मौके से ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हुआ।
घटना की बाबत पुलिस के आला अफसरों ने चुप्पी साध ली है। एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि मामला संज्ञान में है। जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें : बिहार में चूहे खाने को मजबूर बाढ़ से घिरे दलित, DM बोले- कोई समस्या नहीं

chat bot
आपका साथी