पप्पू यादव ने कहा - बिहार को लूटने वालों को गोली मार देेनी चाहिेए

अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सांसद व जनअधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर थर्मामीटर लगाकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को लूटने वाले ऐसे नेताओं को ज़हर दे देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Sat, 05 Mar 2016 01:03 PM (IST) Updated:Sat, 05 Mar 2016 10:49 PM (IST)
पप्पू यादव ने कहा - बिहार को लूटने वालों को गोली मार देेनी चाहिेए

पटना। अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सांसद व जनअधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर थर्मामीटर लगाकर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को लूटने वाले ऐसे नेताओं को ज़हर दे देना चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि लालू को किसी आंदोलन या समस्या से मतलब नहीं है, क्योंकि वे सिर्फ वोट की राजनीति करते हैं। कन्हैया से सहानुभूति दिखाने वाले लोगों को तो शर्म आनी चाहिए। केवल राजनीतिक रोटी सेंकने के लिए लालू और नीतीश को कन्हैया कुछ ज्यादा ही भा गया है।

उन्होंने लालू यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू जी तब कहां थे जब कन्हैया जेल में बंद था और उसका परिवार बिलख रहा था। कन्हैया से एक बार मिल लेने के लिए उनसे छात्र संगठन के बच्चों ने गुहार लगाई थी और लालू जी ने कह दिया कि समय नहीं है।

पप्पू यादव ने तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव केवल वोट के सौदागर हैं, वे थर्मामीटर लगाकर काम करते हैं, जहां फायदा हो वहीं जाते हैं। अभी दिखावे के लिए कन्हैया से सहानुभूति जता रहे हैं। कभी लालू यादव या नीतीश कुमार ने कन्हैया के घर जाकर उसके माता-पिता से उनका हाल जानने की कोशिश की? उन्हें कभी ये चिन्ता हुई कि वे लोग मात्र तीन हजार रुपए में कैसे जीवन-यापन करते हैं?

इन लोगों को कन्हैया के घर की सुरक्षा, उसके घर की फटेहाल स्थिति पर कोई चिंता नहीं है, ये लोग अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने के अलावे कुछ नहीं कर सकते। आज इन सबों को कन्हैया अचानक बिहार का बेटा लगने लगा है, होनहार लगने लगा है, उसके भाषण में दम दिखता है। ये सब इनलोगों की पैतरेबाजी है।

chat bot
आपका साथी