पटना में चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी पूरी, उद्घाटन दो अगस्त को होगा

मोइनुल हक स्टेडियम में आगामी दो अगस्त से प्रारंभ होने जा रहे वी. टेक चैंपियंस ट्राफी अंडर-14 अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की तैयारी पूरी कर ली गई है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Fri, 27 Jul 2018 07:31 PM (IST) Updated:Sat, 28 Jul 2018 06:05 PM (IST)
पटना में चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी पूरी, उद्घाटन दो अगस्त को होगा
पटना में चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी पूरी, उद्घाटन दो अगस्त को होगा

पटना [जेएनएन]। मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर स्थित साई ग्राउंड पर आगामी दो अगस्त से प्रारंभ होने जा रहे वी. टेक चैंपियंस ट्राफी अंडर-14 अंतर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता की तैयारी पूरी कर ली गई है। गुरुवार को विजेता व उपविजेता टीम को प्रदान की जाने वाली ट्राफी का अनावरण हुआ। यह जानकारी आयोजन सचिव संतोष तिवारी ने दी। 

ट्रैक सोशल वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में आयोजित होने जा रहे इस टूर्नामेंट की ट्राफी का अनावरण खेल विशेषज्ञ और अनु आनंद फाउंडेशन के तकनीकी निदेशक सौरव चक्रवर्ती, वीटेक की एमडी रेखा कुमारी, निदेशक राकेश कुमार और सुमित एंड शर्मा स्पोर्ट्स के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक सुमित शर्मा ने संयुक्त रूप से किया।

ओल्ड बाइपास स्थित सुमित एंड शर्मा के सभागार में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में तिवारी ने बताया कि चैम्पियनशिप में प्रतिदिन दो मैच 25-25 ओवर के खेले जायेंगे।  प्रत्येक मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा।

साथ ही टूर्नामेंट के फाइनल समाप्ति उपरांत मैन आफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, बैटसमैन, फील्डर के अलावा उदीयमान खिलाड़ी का भी पुरस्कार दिया जाएगा। एक मैच में सात विकेट लेने वाले गेंदबाज को उसी दिन एक हजार रुपये की नकद राशि देकर पुरस्कृत कियाा जायेगा।

chat bot
आपका साथी