सिवान में सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र घायल-आक्रोशितों ने कार को किया क्षतिग्रस्त

आंदर- रघुनाथपुर मुख्य मार्ग के जमनपुरा गांव समीप मंगलवार की सुबह बोलेरो- स्कूटी की टक्कर में स्कूटी सवार पिता की मौत मौके पर हो गई जबकि पीछे बैठा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 10:36 AM (IST)
सिवान में सड़क हादसे में पिता की मौत, पुत्र घायल-आक्रोशितों ने कार को किया क्षतिग्रस्त
सिवान में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त वाहन। -

सिवान, जेएनएन। जिले में मंगलवार की सुबह एक बार फिर सड़क पर जान गई। आंदर थाना क्षेत्र के आंदर- रघुनाथपुर मुख्य मार्ग के जमनपुरा गांव समीप मंगलवार की सुबह बोलेरो और स्कूटी की टक्कर हो गई। हादसे में स्कूटी सवार पिता की मौत मौके पर हो गई, जबकि पीछे बैठा पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा करते हुए  बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया।

आंदर थाना क्षेत्र के आंदर- रघुनाथपुर मुख्य मार्ग के जमनपुरा गांव में हादसे के बाद हंगामे की सूचना पाकर आंदर थाना के एसआई आर्यन तिवारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं। मृतक जयजोरी गांव निवासी भुवर सिंह है। जानकारी के अनुसार जयजोरी गांव से स्कूटी पर पिता और पुत्र चकरी बाजार की तरफ जा रहे थे तभी रघुनाथपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने स्कूटी में धक्का मार दिया, जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई और पुत्र घायल हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने  शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया और वरीय अधिकारियों को बुलाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग शुरू कर दी। वहीं कुछ शरारती तत्वों ने बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

सिवान के गुठनी में कार ने अधेड़ को रौंदा, मौत

सिवान के गुठनी प्रखंड के लोकमान्य तिलक हाई स्कूल के फील्ड में सोमवार की सुबह एक नौसिखिया कार चालक ने राहगीर को कार चलाने के क्रम में रौंद दिया, जिससे राहगीर की मौत मौके पर हो गई। घटना के बाद गाड़ी लेकर चालक फरार हो गया। अधेड़ की पहचान दारौंदा थाना क्षेत्र के कसीहारी के सचिन मिश्रा के रूप में हुई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इधर मौत की सूचना के बाद फील्ड में मौजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पंचनामा की प्रक्रिया को शुरू कर दिया था। पंचनामा के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करने के लिए सारी प्रक्रिया पूरी कर सदर अस्पताल भेज दिया।  वहीं पुलिस द्वारा स्वजनों को सूचना दिए जाने के बाद परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया। 

 
chat bot
आपका साथी