आटो- ट्रक की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी, एक की मौत

सालिमपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर गांव के समीप फोरलेन पर हुई सड़क दुर्घटना में आटो चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 01:10 AM (IST)
आटो- ट्रक की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी, एक की मौत
आटो- ट्रक की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के चार लोग जख्मी, एक की मौत

बख्तियारपुर । सालिमपुर थाना क्षेत्र के सालिमपुर गांव के समीप फोरलेन पर हुई सड़क दुर्घटना में आटो चालक की मौत हो गई। वहीं आटो सवार एक ही परिवार के लोग जख्मी हो गए। जख्मी फूलों कुमार, शंकर कुमार, शुभद्रा कुमारी एवं शबनम कुमारी हैं। ये सभी लोग समसीपुर पंडारक निवासी हैं, जिनको इलाज के लिए पुलिस सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने 19 वर्षीय रोहित कुमार को मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में जख्मी लोगों ने पुलिस को बताया कि हमलोग सपरिवार बर्थडे पार्टी में शामिल होकर गिलानीचक तेलमर नालंदा से अपने आटो से घर समसीपुर लौट रहे थे। इसी बीच फोरलेन पर आटो ट्रक से टकरा गई, जिसमें स्व. शंकर राम के पुत्र रोहित कुमार की मौत हुई है। स्वजनों के अनुसार रोहित आटो चला रहा था। थानाध्यक्ष रविरंजन सिंह ने बताया कि फोरलेन किनारे खड़ी ट्रक में अनियंत्रित आटो ने ठोकर मारी हैं, जिसमें ऑटो सवार कुछ लोग जख्मी हुए हैं एवं आटो चालक की मौत हुई है। पुलिस शव बरामद कर अंत्यपरीक्षण हेतु भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हैं।

संवाद सहयोगी, बाढ़ : भदौर थाना क्षेत्र के चकजलाल रोड को जाने वाली मोड़ के समीप रविवार की दोपहर डभामा गांव के एक साइकिल सवार युवक को सामने से आ रही एक बोलेरो ने टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार के चेहरे पर गंभीर चोटें आई है। उसे बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा बेनूवा वसार पुल के पास एक प्राइवेट नर्सिंग होम में जाकर इलाज कराया गया।

बाढ़ : एनटीपीसी थाना क्षेत्र के ढिबर पंचायत में एक युवक मोटरसाइकिल की टक्कर में जख्मी हो गया। युवक बाढ़ बाजार की ओर जा रहा था तभी दुर्घटना हुई।

chat bot
आपका साथी