फतुहा में तालाब में डूबने से वृद्धा की मौत

थाना क्षेत्र के फजलीचक गांव में तालाब में शनिवार को एकवृद्धा तालाब में डूब गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Oct 2020 01:22 AM (IST) Updated:Sun, 18 Oct 2020 01:22 AM (IST)
फतुहा में तालाब में डूबने से वृद्धा की मौत
फतुहा में तालाब में डूबने से वृद्धा की मौत

फतुहा। थाना क्षेत्र के फजलीचक गांव में तालाब में शनिवार को एक वृद्धा तालाब में डूब गई। ग्रामीणों के सहयोग से स्व. लखन पासवान की पत्नी जयमुनी देवी का शव शाम में निकाला गया।

स्वजनों ने बताया कि जयमुनी सुबह में टहलने के लिए निकली थीं। घंटों बाद जब नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई। शाम करीब छह बजे शव गांव के समीप तालाब में तैरता मिला। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजनों की रजामंदी पर पोस्टमॉर्टम के लिए शव पटना भिजवाया जाएगा।

मोकामा में ननिहाल आई युवती नहाने के दौरान डूबी

संसू, मोकामा: थाना क्षेत्र के मेकरा गांव गंगा घाट पर नहाने के दौरान अमरजीत कुमार की पुत्री सुहानी कुमारी (18 वर्ष) डूब गयी। मछुआरों ने दिन भर प्रयास कर उसे खोजा लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। घटना की सूचना पर स्वजनों में कोहराम मचा है।

बाढ़ थाना क्षेत्र के वासोबागी गांव निवासी सुहानी ननिहाल आयी थी। शनिवार की सुबह करीब 10 बजे गंगा में नहाने गयी थी। नदी की गहराई का पता नहीं चलने से गहरे पानी में चली गयी। सीओ रामप्रवेश राम ने कहा कि की एनडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई है। रविवार की सुबह से खोजबीन की जायेगी। 30 को मनेगा ईद मिलाद-उन-नबी

संसू, फुलवारीशरीफ। खानकाह मुजीबिया के प्रबंधक सैय्यद मौलाना मिन्हाजुद्दीन कादरी ने कहा कि शनिवार को देश के किसी भी हिस्से में रबी-उल-अव्वल का चांद नहीं दिखा। रबी-उल-अव्वल की पहली तारीख 19 अक्टूबर सोमवार को होगी। 30 अक्टूबर को ईद मिलाद-उन-नबी मनाई जाएगी। बता दें कि मिलाद-उन-नबी के मौके पर फुलवारीशरीफ के खानकाह मुजीबिया में सालाना उर्स का एहतेमाम किया जाता है। देश-विदेश से अकीदतमंद फुलवारीशरीफ पहुंचते हैं।

chat bot
आपका साथी