इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को टैंकर ने रौंदा, हंगामा

इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रहे छात्रा को टैंकर ने रौंदा मौत पर हंगामा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 01:55 AM (IST) Updated:Wed, 12 Feb 2020 06:14 AM (IST)
इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को टैंकर ने रौंदा, हंगामा
इंटर की परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा को टैंकर ने रौंदा, हंगामा

पटना ( बिक्रम)। थाना क्षेत्र के असपुरा लॉक के समीप बिहटा-पाली मुख्य पथ पर इंटर की छात्रा को टैंकर ने कुचल डाला जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। छात्रा दुल्हिन बाजार उलार सेंटर से इंटर की परीक्षा देकर अपने मामा के साथ बाइक से घर लौट रही थी। यह सड़क दुर्घटना मंगलवार की दोपहर 12.30 बजे दिन में हुई। इससे नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। लगभग दो घंटे जाम रहने से आवागमन पूरी तरह बाधित रहा। बाद में पुलिस के समझाने-बुझाने पर लोगों ने जाम हटाया और वाहनों का परिचालन शुरू हो पाया। ट्रक चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि नौबतपुर थाना क्षेत्र के छितनी गाव निवासी राजेश सिंह की 17 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी अपने मामा के साथ परीक्षा देकर दुल्हिनबाजार से लौट रही थी। तभी ओवरटेक करने के दौरान बाइक पर पीछे बैठी छात्रा भारत पेट्रोलियम के टैंकर के चक्के में फंस गई, जिससे कुचलकर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं बाइक चालक छात्रा के मामा जमीन पर गिर पड़े, जिससे वे जख्मी हो गए। छात्रा के मामा लौकेश शर्मा सोहरा गाव के रहने वाले हैं।

छात्रा की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा व स्पीड ब्रेकर बनाने की माग को लेकर सड़क जाम कर दिया। हंगामे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। दो घटे के बाद प्रभारी थानाध्यक्ष रामाकात सिह अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शात कराया। बाद में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी