बिहार: प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, लड़की के कपड़े उतारे

बिहार के औरंगाबाद जिले से फिर एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें चार युवक मिलकर एक प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 03:08 PM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 03:08 PM (IST)
बिहार: प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, लड़की के कपड़े उतारे
बिहार: प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, लड़की के कपड़े उतारे

पटना [जेएनएन]। बिहार में वीडियो वायरल करने का सिलसिला लगातार जारी है। नया मामला औरंगाबाद जिले का है जहां कुछ शरारती युवकों ने एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी की और उन्हें नग्न कर पीटा इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में चार बदमाश प्रेमी जोड़े को पहले न्यूड करते हैं, फिर उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगते हैं। इतना ही नहीं वो शरारती युवक जोड़े से छेड़खानी करते हुए उनकी बेरहमी से बेल्ट से पिटाई भी कर रहे दिखाए दे रहे हैं। वीडियो कहां का है और वीडियो में कौन-कौन लोग नजर आ रहे हैं, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। 

वीडियो में प्रेमी जोड़े के साथ गलत हरकत करते चार शरारती युवक नजर आ रहे हैं, जबकि एक युवक सारे घटनाक्रम का वीडियो बना रहा है। इसकी सूचना मिलने पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच में पुलिस जु गई है और इसकी गंभीरता से तहकीकात की जा रही है।

इस बारे में एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि जांच में जो कुछ भी उभरकर सामने आयेगा, उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। देखने से लग रहा है कि यह वीडियो देव प्रखंड के जंगली इलाके का है। यह भी पता चला है कि कुछ दिन पूर्व इस इलाके की एक युवती घर से भाग गयी थी, जिसके बाद प्रेमी के साथ वह जंगल मे चली गयी थी और हो सकता है वही युवती और उसका प्रेमी हो जिसका वीडियो वायरल किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी