Bihar Politics : बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले पोस्टरबाजी, तेजस्वी यादव के 'चमत्कार' से RJD का नीतीश कुमार पर वार

Bihar Politics बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले जदयू और भाजपा के बीच पोस्टर वार तेज गया है। राजद ने नीतीश कुमार को घेरते हुए तेजस्वी के समर्थन में एक और पोस्टर जारी कर दिया है। इसमें जहां नीतीश सरकार के कामकाज पर टिप्पणी की गई है वहीं यह दावा भी किया गया है कि बिहार अब तेजस्वी यादव की मांग कर रहा है।

By Sunil Raj Edited By: Publish:Wed, 07 Feb 2024 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 01:53 PM (IST)
Bihar Politics : बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले पोस्टरबाजी, तेजस्वी यादव के 'चमत्कार' से RJD का नीतीश कुमार पर वार
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

HighLights

  • राजद ने पोस्टर लगा फिर सरकार पर उठाए सवाल
  • पोस्टर में लिखा है- जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News In Hindi लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, राष्ट्रीय जनता दल सरकार पर हमले बढ़ा रही है। इसी कड़ी में अब राजद (RJD) ने पटना स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर और शहर के दूसरे चौराहों पर कुछ होल्डिंग्स लगाए हैं। इसमें जहां नीतीश सरकार के कामकाज पर टिप्पणी की गई है, वहीं यह दावा भी किया गया है कि बिहार अब तेजस्वी यादव की मांग कर रहा है।

बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ करीब 17 महीने की गठबंधन सरकार चलाने वाली लालू यादव (Lalu Yadav) की पार्टी जब से सत्ता से बाहर हुई है, तब से बीते 17 महीने में किए गए कामों को आधार बनाकर एनडीए सरकार पर हमला बोल रही है।

पोस्टर में तेजस्वी की बड़ी तस्वीर

पार्टी ने इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए अब शहर में कुछ पोस्टर होर्डिंग्स लगाए हैं। इनमें दावा किया जा रहा है कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को मुख्यमंत्री बनना चाहती है और पोस्टर में 'जन-जन की पुकार, तेजस्वी मांगता बिहार' लिखा गया है। साथ ही तेजस्वी यादव की बड़ी सी तस्वीर लगाई गई है।

राजद ने पोस्टर लगा फिर सरकार पर उठाए सवाल

वहीं नीतीश कुमार को कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है और लिखा गया है कि नीतीश सिर्फ कुर्सी के हैं। यह पोस्टर राजद के महासचिव बीरेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा और नालंदा लोकसभा के पूर्व महागठबंधन प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद के द्वारा लगाई गई है।

लगातार बयानबाजी का दौर जारी

इसके अलावा, एक और भी बैनर लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि मैं तेजस्वी हूं, बिहार मेरा परिवार। जन जन की सेवा के लिए हमेशा तैयार। 17 साल वाले कुछ नहीं कर सके चमत्कार मैं तेजस्वी हूं 17 महीना में बदल दिया बिहार, नौकरियों का लगा अंबार।

राजद का यह पोस्टर वार नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच लगातार जारी है। आने वाले 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राजग सरकार को विश्वास मत प्राप्त करना है। विश्वास मत को लेकर भी राज्य में राजद की ओर से लगातार बयानबाजी का दौर जारी है।

chat bot
आपका साथी