Nitish Kumar: 'अब इधर उधर नहीं होंगे', PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार; सीटों के बंटवारे पर तोड़ी चुप्पी

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की टॉप लीडरशिप से मुलाकात की। नीतीश कुमार सबसे पहले पीएम मोदी से मिले उसके बाद अमित शाह और फिर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया में बड़ा बयान दिया। उन्होंने एनडीए को फिर से ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया दी।

By Jagran NewsEdited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 07 Feb 2024 07:33 PM (IST) Updated:Wed, 07 Feb 2024 07:33 PM (IST)
Nitish Kumar: 'अब इधर उधर नहीं होंगे', PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार; सीटों के बंटवारे पर तोड़ी चुप्पी
'अब इधर उधर नहीं होंगे', PM मोदी से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार; सीटों के बंटवारे पर तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को दिल्ली में बीजेपी की टॉप लीडरशिप से मुलाकात की। नीतीश कुमार सबसे पहले पीएम मोदी से मिले, उसके बाद अमित शाह और फिर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने मीडिया में बड़ा बयान दिया। उन्होंने एनडीए को फिर से ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया दी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, "हम (बीजेपी-जेडीयू) 1995 से एक साथ थे। बीच में 2 बार इधर-उधर जरूर हो गए, लेकिन अब फिर वहीं रहेंगे। अब इधर-उधर नहीं होंगे।"

एनडीए में सीटों के बंटवारे पर भी नीतीश कुमार ने चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि इस पर चर्चा करने के पीछे कोई तर्क नहीं है। यह जल्द ही कर लिया जाएगा।

#WATCH | Delhi | After meeting BJP chief JP Nadda, Bihar CM Nitish Kumar says, "We (BJP-JDU) were together since 1995. Beech mein 2 baar idhar udhar zaroor ho gaye theyy. Lekin ab kabhi nahi. Phir wahin rahenge, ab idhar udhar nahi honge."

On seat-sharing, he says, "There is no… pic.twitter.com/rxgFvRpyhL

— ANI (@ANI) February 7, 2024

गौरतलब है कि बीते दिनों नीतीश कुमार ने भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के साथ फिर से पाला बदलते हुए पटना के राजभवन में नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। यह दो साल में दूसरी बार था जब नीतीश कुमार ने इतना बड़ा सियासी उलटफेर किया। नीतीश कुमार की नई सरकार में बीजेपी के दो नेताओं को उप मुख्यमंत्री भी बनाया गया।

नीतीश कुमार ने लाल कृष्ण आडवाणी से की मुलाकात

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से मुलाकात की और उन्हें 'भारत रत्न' मिलने पर बधाई दी।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'नीतीश कुमार ने 10 साल में 7 बार मारी पलटी...', मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे प्रशांत किशोर

ये भी पढ़ें- बहुमत परीक्षण से पहले दिल्ली में CM नीतीश कुमार और PM मोदी की मुलाकात

chat bot
आपका साथी