एनआइटी ने जारी किया सीसीएमटी का नोटिफिकेशन

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआइटी), पटना ने सेंट्रलाइज्ड काउंसेलिंग फॉर एमअेक व अन्य प्रोग्राम के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 09:45 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 09:45 PM (IST)
एनआइटी ने जारी किया सीसीएमटी का नोटिफिकेशन
एनआइटी ने जारी किया सीसीएमटी का नोटिफिकेशन

पटना । नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एनआइटी), पटना ने सेंट्रलाइज्ड काउंसेलिंग फॉर एमटेक, एमआर्क तथा एमप्लान (सीसीएमटी) 2018 में नामाकन प्रक्रिया का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसमें शामिल होने पर ही एमटेक, एमयूआरपी तथा एमटेक पीएचडी डुअल डिग्री प्रोग्राम में नामाकन होगा। पूरी प्रक्रिया की जानकारी वेबसाइट (www.ठ्ठद्बह्लश्च. ड्डष्.द्बठ्ठ) पर भी अपडेट कर दी गई है। एनआइटी पटना में एमटेक, एमयूआरपी के लिए 200 तथा एमटेक पीएचडी डुअल डिग्री में 10 सीटों पर नामांकन होना है। पहले, दूसरे तथा तीसरे राउंड में जिन छात्रों को एनआइटी, पटना में एमटेक, एमयूआरपी, एमटेक पीएचडी डुअल डिग्री प्रोग्राम में सीटें अलॉट होंगी। वे नामाकन के लिए रिपोर्टिग 25 से 28 जून तक करेंगे। जिन छात्रों को नेशनल स्पॉट राउंड में एमटेक, एमयूआरपी, एमटेक पीएचडी डुअल डिग्री प्रोग्राम में सीटें एलॉट हुई हैं, उनको नामाकन लेने के लिए 23 से 27 जुलाई तक रिपोर्टिंग करेंगे।

रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टिग लेटर, प्रोविजिनल एडमिशन लेटर, गेट स्कोर कार्ड, आरक्षण का लाभ लेने के लिए जाति प्रमाणपत्र, जन्मतिथि के प्रमाण के लिए 10वीं का सर्टिफिकेट, 10वीं और 12वीं के अंकपत्र के साथ-साथ बीटेक, बीआर्क क्वालीफाइंग एग्जामिनेशन के अंकपत्र व ग्रेड कार्ड भी साथ लाना होगा।

chat bot
आपका साथी