मुखिया पति ने गोपालगंज में कराया आर्केस्ट्रा गर्ल का डांस, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

गोपालगंज में जीत की खुशी में मुखिया के पति ने आकेस्ट्रा गर्ल के आयोजन किया। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन के नियमों को ताक पर रख दिया गया। अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस जांच की बात कर रही है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 23 Dec 2021 03:20 PM (IST) Updated:Thu, 23 Dec 2021 03:20 PM (IST)
मुखिया पति ने गोपालगंज में कराया आर्केस्ट्रा गर्ल का डांस, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां
गोपालगंज में अश्लील डांस का वीडियो वायरल।

 गोपालगंज, जागरण टीम। कोरोना की तीसरी लहर को लेकर पूरा बिहार सतर्क है। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के खतरे को लेकर नई गाइडलाइन भी जारी की गई है। मास्क का इस्तेमाल और दो गज दूरी की बात लगातार लोगों को बताई जा रही है। लेकिन इन सब बेपरवाह जीत की खुशी में एक मुखिया ने नर्तकियों का डांस कराया। इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई गईं। अश्लील डांस का वीडियो भी तेजी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा मामला गोपालगंज के बरौली प्रखंड के लरौली पंचायत का है। यहां पर नवनिर्वाचित मुखिया प्रभावती देवी के पति भूपेंद्र सिंह उर्फ भोट सिंह ने इस जीत की खुशी में डांस पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान मशहूर डांसर को भी बुलाया गया। नर्तकियों की डांस पार्टी के दौरान कोरोना गाइडलाइन को ताक पर रख दिया गया। भोजपुरी के अश्लील गानों पर फूहड़ नाच को देखने के लिए भीड़ एकट्ठी हो गई। इस दौरान ना को मास्क का इस्तेमाल देखा गया ना ही दो गज की दूरी। सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ाते हुए देर रात तक डांस पार्टी चलती रही। इस फूहड़ डांस की भनक पुलिस तक को नहीं लगी। अश्लील डांस पर लोग झुमते रहे। इसके साथ ही कई लोग मोबाइल के कैमरे से फूहड़ डांस को कैद करते नजर आए। अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के एसपी ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले को देखते हुए प्रशासन सतर्क है। लेकिन इसके बाद भी फूहड़ डांस का आयोजन कर कोरोना गाइडलाइन की लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। कुछ दिनों पहले वैशाली जिले वैशाली के गोरौल के पिरापुर पंचायत से फूहड़ डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस आयोजन के दौरान भी कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी नियमों को ताक पर रख दिया गया था।

chat bot
आपका साथी