'लालू के कारण पूरे विश्व में हो रही बिहार की बदनामी'

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने पटना में कहा कि लालू यादव के कारण पूरे विश्व में बिहार की छवी खराब हो रही है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sat, 22 Jul 2017 08:57 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jul 2017 09:29 PM (IST)
'लालू के कारण पूरे विश्व में हो रही बिहार की बदनामी'
'लालू के कारण पूरे विश्व में हो रही बिहार की बदनामी'

पटना [जेएनएन]। ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के राष्ट्रीय अध्यक्ष एमएस बिट्टा ने पटना में कहा कि लालू यादव के कारण पूरे विश्‍व में बिहार की छवी खराब हो रही है। बिहार की तरक्‍की के लिए पहले वाले नीतीश कुमार की जरूरत है।

बिट्टा ने आगे कहा कि भारतीय सेना अब पहले से अधिक ताकतवर है। भारतीय सेना दुश्मनों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेना के जवान जहां पाकिस्तान को शिकस्त दे रहे हैं वहीं चीन के बढ़ते नापाक मंसूबों पर भी रोक लगा दी गई है। पाक और चीन के मामले में ईंट का जवाब पत्थर से देने में भारत सक्षम है। 

पटना आये बिट्टा ने तख्त श्री हरिमंदिर जी पटना साहिब में मत्था टेकने गये। दरबार साहिब में श्री बिट्टा को ग्रंथी ने सिरोपा भेंटकर सम्मानित किया। इसके बाद पंगत में बैठकर संगतों के साथ उन्होंने लंगर छका। 

यह भी पढ़ें: सुशील मोदी ने दिया नीतीश को अल्टीमेटम, 27 तक ले लें तेजस्वी का इस्तीफा

उन्होंने कहा कि बिहार सोने की चिडिय़ा बन सकता है। धर्म, स्वार्थ और राजनीति के कारण बिहार पिछड़ा रह गया। नीतीश और लालू का साथ होने से यहां विकास की रफ्तार रुकी है। अपराध का ग्राफ बढ़ा है। लालू के कारण बिहार की बदनामी पूरे विश्व में हो रही है। बिहार को सीएम के रूप में पहले वाला नीतीश कुमार चाहिए।

बिट्टा ने कहा कि दशमेश गुरु के 350 वें प्रकाश पर्व में नहीं आने का मलाल है। भीड़ के कारण नहीं आ सका। बिहार की तरक्की के लिए वाहेगुरु से दुआ करता हूं।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी के बाद सुशील मोदी के निशाने पर आये तेजप्रताप, कह दी ये बड़ी बात

chat bot
आपका साथी