एक-दूसरे का हाथ पकड़ चलती ट्रेन के आगे कूद गए नाबालिग प्रेमी युगल, मौत

नाबालिग प्रेमी युगल ने रोते हुए एक दूसरे का हाथ पकड़ चलती ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों परेशान थे और रो रहे थे।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 18 Jul 2017 01:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jul 2017 10:50 PM (IST)
एक-दूसरे का हाथ पकड़ चलती ट्रेन के आगे कूद गए नाबालिग प्रेमी युगल, मौत
एक-दूसरे का हाथ पकड़ चलती ट्रेन के आगे कूद गए नाबालिग प्रेमी युगल, मौत

पटना [जेएनएन]। नाबालिग प्रेमी युगल के प्यार पर जमाने ने पहरे बिठा दिया तो उन्होंने साथ जी नहीं सके तो ट्रेन से एक साथ कटकर अपनी जान दे दी। दोनों नाबालिग थे और लखीसराय के रहने वाले थे। युवक 17 वर्षीय गौतम गंभीर मोहिउद्दीन नगर निवासी भगवान दास का पुत्र था जबकि 15 वर्षीया खुशबू हलसी निवासी विपिन साव की बेटी थी। 

जमालुद्दीनचक के लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब 5 बजे एक प्रेमी जोड़ा रेल ट्रैक के बगल में स्थित पीर बाबा के मजार पर बैठकर रो रहा था। दोनों से जब कुछ लोगों ने रोने का कारण पूछा गया तो वे बिना कुछ बोले दानापुर स्टेशन की तरफ बढऩे लगे।

तभी आरा की तरफ से आ रही 5484 डाउन महानंदा एक्सप्रेस को देख दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ बीच ट्रैक पर खड़े हो गए। ट्रैक पर प्रेमी युगल को खड़ा देख ट्रेन के ड्राइवर ने जोर जोर से हॉर्न बजाया और आपात ब्रेक भी लगाया मगर गति तेज होने के कारण ट्रेन दोनों को रौंदते हुए चली गई। मृत किशोर के पास से बरामद मोबाइल और आधार से दोनों की पहचान की गई और घर वालों को सूचना दी गई। 

दानापुर स्टेशन से पश्चिम स्थित जमालुद्दीनचक गांव के समीप सोमवार की सुबह रेलवे ट्रैक से गुजर रही महानंदा एक्सप्रेस के आगे कूदकर एक प्रेमी युगल ने जान दे दी। दोनों को पटरी पर जाता देख कुछ ग्रामीण उन्हें बचाने के लिए दौड़े, तब तक वे तेज रफ्तार ट्रेन के आगे छलांग लगा चुके थे। 

यह भी पढ़ें: आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये युवक-युवती, ग्रामीणों ने किया ये हाल

जीआरपी के अधिकारी ने युवक के पास से बरामद मोबाइल फोन से परिजनों को सूचना देते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व में दोनों राजकीयकृत उच्च विद्यालय में पढ़ते थे और दोनों के बीच काफी दिनों से दोनों का प्रेम संबंध चल रहा था। मैट्रिक की परीक्षा पास करने के बाद गौतम पटना में रह पॉलीटेक्निक की तैयारी कर रहा था, जबकि रूबी उसी स्कूल में पढ़ रही थी।

यह भी पढ़ें: बेटे की हाथ में हथकड़ी देख सदमे से पिता की मौत, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी