सनकी ने तीन लोगों को तलवार से किया घायल

दीघा थाने की पुलिस ने हरिपुर कॉलोनी निवासी मोहन कुमार को तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। उसने महिला एवं उसके बेटों पर तलवार से हमला कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:23 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:23 PM (IST)
सनकी ने तीन लोगों को तलवार से किया घायल
सनकी ने तीन लोगों को तलवार से किया घायल

पटना । दीघा थाने की पुलिस ने हरिपुर कॉलोनी निवासी मोहन कुमार को तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसने गुरुवार को अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसके दो बेटों को तलवार से घायल कर दिया था। पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। वारदात के बाद पूरे मोहल्ले में अफरातफरी और हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार दीघा थाने के हरिपुर की रहने वाली बिन्दू देवी अपने बेटों के साथ घर के अंदर थीं। इसी बीच उसके दरवाजे पर खड़ी साइकिल को पड़ोस में रहने वाला बिजली मिस्त्री मोहन कुमार लाठी से तोड़ने लगा। आवाज सुनकर विन्दू घर से बाहर निकलीं और उसे ऐसा करने से मना किया। इसपर वह गुस्से से लाल हो गया और लाठी से महिला पर हमला कर दिया। इससे उनका सिर फट गया और खून निकलने लगा। यह देख महिला के दोनों बेटे राहुल और रोहित भी वहां पहुंच गए। दोनों मिस्त्री को रोकने लगे। इस पर वह और गुस्से में आ गया। गाली देते हुए घर के अंदर गया और तलवार लेकर बाहर आया और दोनों पर हमला कर दिया। यह देख राहुल और रोहित भागने लगे। पीछा करते हुए उसने दोनों भाइयों पर तलवार से वार कर दिया। हालांकि उनलोगों ने वार को हाथ से रोक लिया। इस घटना में दोनों भाइयों के हाथ की अंगुली कट गई। यह देख आस पड़ोस के रहने वाले लोगों ने उसे ऐसा करने से रोकना चाहा। इस पर उन लोगों पर ही टूट पड़ा। किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही मौके पर दीघा थाने की पुलिस पहुंची और मोहन को तलवार के साथ गिरफ्तार कर लिया। स्थानीय लोगों की मानें तो मोहन सनकी है। बात-बात पर वह लाठी और तलवार निकाल देता है। पहले भी वह इस तरह की हरकत कर चुका है।

chat bot
आपका साथी