'अब मैं मंत्री बनूंगा...', Gopal Mandal का नया दावा, JDU से लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने की बताई बड़ी वजह

Bihar Political News जदयू विधायक गोपाल मंडल पिछले काफी समय से भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात कह रहे थे लेकिन जदयू ने उन्हें टिकट नहीं दिया। पार्टी ने फिर अजय मंडल को इस सीट से मैदान में उतारा है। इसको लेकर उन्होंने बयान दिया है। गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट निकल गया। इसके साथ उन्होंने आगे की सारी प्लानिंग भी बता दी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul Kumar Publish:Mon, 25 Mar 2024 08:14 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2024 08:36 AM (IST)
'अब मैं मंत्री बनूंगा...', Gopal Mandal का नया दावा, JDU से लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं मिलने की बताई बड़ी वजह
जदयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल। फोटो- जागरण

HighLights

  • जदयू प्रत्याशी अजय मंडल को हर तरह से सपोर्ट करेंगे
  • राजद के साथ नहीं जाएंगे गोपाल मंडल

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi जदयू के चर्चित विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) पिछले कई दिनों से चर्चा में थे। वह लगातार भागलपुर सीट (Bhagalpur Seat) से लोकसभा चुनाव लड़ने का दावा कर रहे थे, लेकिन जदयू (JDU) ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

पार्टी ने फिर से अजय मंडल को टिकट दे दिया। इसके बाद गोपाल मंडल अजीबोगरीब तर्क देते नजर आए। इसके साथ उन्होंने अपनी आगे की प्लानिंग भी बताया दी। 

मीडिया से बात करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि टिकट तो पॉकेट में था, लेकिन निकल गया। उन्होंने कहा कि कमीज खोलकर रखे थे, उसमें से किसी ने टिकट चुरा लिया।

राज्य सरकार में मंत्री बनने की इच्छा 

गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि वह पार्टी से नाराज नहीं है और राजद में नहीं जाएंगे। इसके साथ गोपाल मंडल ने कहा कि वह जदयू प्रत्याशी अजय मंडल को हर तरह से सपोर्ट करेंगे। 40 सीट पर एनडीए की जीत होगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा टिकट नहीं मिला तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब कोई मंत्रालय देंगे। वह अब राज्य सरकार में मंत्री बनेंगे। 

गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि टिकट मिलना चाहिए था उन्हें लेकिन नीतीश को ऐसा लगा होगा कि टिकट देने पर एक विधानसभा सीट घट जाएगा। उन्होंने कहा कि जिसके मुंह में बोली नहीं था, उसको नीतीश कुमार ने टिकट दे दिया। अंत में उन्होंने कहा कि वह भागलपुर सीट के प्रत्याशी का हर तरह से सहयोग कारेंगे।    

यह भी पढ़ें-

Patna News: बेउर जेल गेट पर इंतजार करती रही पुलिस, पिछले गेट से निकल गए दो कुख्यात; कक्षपाल के खिलाफ FIR दर्ज

Patna News: दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की मौत, फतुहा में घायल हुए तीन लोगों की हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी