बिहार में लोजपा करेगी अब तक की बड़ी रैली, जोरदार तैयारी की बनाई जा रही रणनीति

लोजपा बिहार में अब तक की बड़ी रैली करेगी। इसे लेकर शुक्रवार को पटना में लोजपा व दलित सेना की बैठक हुई। इसमें विभिन्‍न प्रकोष्‍ठों के जिलाध्‍यक्षों ने शिरकत की।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 10:49 PM (IST)
बिहार में लोजपा करेगी अब तक की बड़ी रैली, जोरदार तैयारी की बनाई जा रही रणनीति
बिहार में लोजपा करेगी अब तक की बड़ी रैली, जोरदार तैयारी की बनाई जा रही रणनीति

पटना, राज्य ब्यूरो। लोजपा की 14 अप्रैल को गांधी मैदान में होने वाली रैली के सिलसिले में दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद पशुपति कुमार पारस ने शुक्रवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बैठक की। बैठक में पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, वरिष्ठ पदाधिकारियों व पूर्व के चुनावों में लोजपा के प्रत्याशी रहे लोगों की मौजूदगी रही। बैठक के बाद पारस ने यह दावा किया कि लोजपा की 14 अप्रैल वाली रैली ऐतिहासिक रहेगी।

दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि इस बार 14 अप्रैल की गांधी मैदान वाली रैली लोजपा की पूर्व की सभी रैलियों से बड़ी रैली होगी। लोजपा के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने कहा कि रैली की तैयारी को अलग-अलग कमेटियों का गठन कर दिया गया है। बैठक में लोजपा सांसद महबूब अली कैसर व वीणा सिंह ने भी अपने विचार रखे। वीणा सिंह ने कहा कि रैली में बड़ी संख्या में महिलाओं की भागीदारी होगी।

बैठक का संचालन पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डॉ शाहनवाज अहमद कैफी ने किया। इस अवसर पर पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह, लोजपा विधायक दल के नेता राजू तिवारी, विधायक राजकुमार साह, पूर्व विधायक अनिल चौधरी, सुनील पांडेय, प्रवक्ता अशरफ अंसारी, श्रवण अग्रवाल, केशव सिंह, भुवनेश्वर पाठक, दीनानाथ क्रांति, कृष्णा सिंह कल्लू व ललन कुमार चंद्रवंशी भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी