सिगरेट नहीं दी तो अधेड़ को पीटकर मार डाला

सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी गांव में गुरुवार की रात दो युवकों ने एक अधेड़ दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि युवक द्वारा सिगरेट मांगने पर उसने नहीं दी।

By Mrityunjay Kumar Edited By: Publish:Fri, 19 Dec 2014 09:02 PM (IST) Updated:Fri, 19 Dec 2014 09:07 PM (IST)
सिगरेट नहीं दी तो अधेड़ को पीटकर मार डाला

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी गांव में गुरुवार की रात दो युवकों ने एक अधेड़ दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि युवक द्वारा सिगरेट मांगने पर उसने नहीं दी। घटना को ले ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और शुक्रवार की सुबह सुपौल-सहरसा स्टेट हाईवे को जाम कर दिया।

सूचना पर सदर थानाध्यक्ष इन्द्रजीत बैठा घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। पुलिस ने घटना स्थल पर से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की है, जो उक्त युवकों में से किसी एक की बताई जा रही है। लोगों ने बताया कि चार युवक बांस की सीढ़ी के सहारे यात्री शेड की छत पर चढ़कर शराब पी रहे थे। यात्री शेड के दक्षिणी भाग में ही गांव के झामो मंडल का कठघरा है, जिसमें वह दुकान करता है। छत पर शराब पी रहे लोगों में से एक ने झामो को आवाज देते हुए सिगरेट छत पर पहुंचाने के लिए कहा। झामो ने सिगरेट नहीं पहुंचायी। इससे आक्रोशित एक युवक झामो की पत्नी को पीटने लगा। तत्पश्चात झामो पर उन लोगों ने पहले छुरा चलाया और उसे पीटने लगे, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। परिजनों ने दो की पहचान गांव के ही पंकज तांती व राजा कहार के रूप में की है। दो अन्य की पहचान नहीं हो पायी है। गांव से दोनों युवक फरार हैं। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी