जदयू नेता RCP सिंह का बड़ा बयान-लोकतंत्र में कोई बड़ा-छोटा नहीं होता

जदयू नेता आरसीपी सिंह ने बिहार में सीट शेयरिंग और चेहरे को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि लोकतंत्र में कोई बड़ा-छोटा नहीं होता, सभी बराबर हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 27 Jun 2018 04:23 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jun 2018 07:47 PM (IST)
जदयू नेता RCP सिंह का बड़ा बयान-लोकतंत्र में कोई बड़ा-छोटा नहीं होता
जदयू नेता RCP सिंह का बड़ा बयान-लोकतंत्र में कोई बड़ा-छोटा नहीं होता

पटना [जेएनएन]। बिहार में सीट शेयरिंग और चेहरे को लेकर एनडीए में चल रही बयानबाजी के बीच आज जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र में कोई बड़ा भाई-छोटा भाई नहीं होता। सभी बराबर हैं और समय आने पर एनडीए के सारे घटक दल सीट शेयरिंग के मामले को मिल-बैठ कर सुलझा लेंगे।

आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू अभी अपने संगठन को मजबूत कर रही है। समय आने पर एनडीए में शामिल सभी दल अच्छे माहौल में बात करेंगे। वहीं, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के बड़ी पार्टी वाले बयान पर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि शीट शेयरिंग से संबंधित बात की जानकारी उन्हें नहीं है। ये उनका व्यक्तिगत बयान हो सकता है। आरसीपी सिंह ने बड़े भाई और छोटे भाई के सवाल पर कहा कि राजनीति में कोई बड़ा-छोटा नहीं होता।

बता दें कि अति पिछड़ा सम्मेलन में शिरकत करने जदयू नेता आरसीपी सिन्हा हाजीपुर पहुंचे थे। इस मौके पर गांधी सेतु पर जदयू कार्यकर्ताओं ने फूल माला से उनका स्वागत किया। वे अति पिछड़ा वर्ग को जदयू के साथ करने के लिए राज्य भर में रोड शो कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी