मिशन 2019: कांग्रेस के साथ समझौता करेंगे पप्पू यादव, तेजस्वी को कही ये बात

जाप नेता और सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से समझौता करेगी। उन्हें लालू का नेतृत्व तो स्वीकार है लेकिन, तेजस्वी का नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 31 Oct 2018 09:38 AM (IST) Updated:Wed, 31 Oct 2018 09:40 AM (IST)
मिशन 2019: कांग्रेस के साथ समझौता करेंगे पप्पू यादव, तेजस्वी को कही ये बात
मिशन 2019: कांग्रेस के साथ समझौता करेंगे पप्पू यादव, तेजस्वी को कही ये बात

पटना [राज्य ब्यूरो]। जन अधिकार पार्टी (लोक) के राष्ट्रीय संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी  2019 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ समझौता करेगी। उन्हें महागठबंधन के अन्य घटक दलों से कुछ भी लेनादेना नहीं है।

पप्पू यादव ने यह भी साफ किया कि उन्हें महागठबंधन में राजद प्रमुख लालू प्रसाद का नेतृत्व तो स्वीकार है लेकिन तेजस्वी यादव का नेतृत्व स्वीकार नहीं है। उन्होंने आगामी 16 नवंबर से अपने जिलावार कार्यकर्ता सम्मेलन के कार्यक्रम का भी एलान किया।

पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, रामविलास पासवान, उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी और तेजस्वी यादव पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि इन छह नेताओं ने बिहार की राजनीति को नफरत की आग में झोंक दिया है। कभी धर्म के आधार पर नफरत फैलाते हैं तो कभी जाति के आधार पर।

पप्पू ने कहा कि जब भी चुनाव का समय आता है, ये धर्म और जाति के नाम पर जहर फैलाना शुरू कर देते हैं। पप्पू यादव ने सवाल किया कि तेजस्वी यादव किस संविधान की सुरक्षा में यात्रा पर निकले हैं।  भारतीय संविधान अक्षुण्ण है और यह पूरी दुनिया जानती है कि बिना एक तिहाई बहुमत के संविधान को कोई छू भी नहीं सकता। 

chat bot
आपका साथी